शिवसेना ने सामना के जरिए पाक में रहने वाले हिंदुओं पर जताई चिंता
शिवसेना ने सामना के जरिए पाक में रहने वाले हिंदुओं पर जताई चिंता
Share:

मुंबई : शिवसेना के मुखपत्र सामना में आज पाकिस्तान में रहने वाले हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार पर चिंता व्यक्त की गई है। इसे लेकर शिवसेना ने उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री आजम खान पर हमला बोला है। शिवसेना ने कहा है कि हिन्दुस्तान में किसी एक मुसलमान पर खरोंच भी आती है तो पाकिस्तानी शासनकर्ता कोहराम मचाने लगते है और उन्हें आजम खान जैसे यहां के नेताओं का साथ मिलता है।

पाकिस्तान में बसे हिंदुओं पर अपनी गहरी चिंता व्यक्त करते हुए शिवसेना ने लिखा है कि अल्पसंख्यक कहे जाने वाले हिन्दू समाज पर निर्मम हमले हो रहे है और ये हमले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है। पाकिस्तान में मंदिरों को गिराया जा रहा है। वहां के हिन्दू उत्सवों और त्योहारों पर आतंक की परछाई है।

इतना ही नहीं हिन्दू युवतियों को भगाकर मस्जिदों में ले जाया जाता है और वहां पर जबरन उनका धर्मांतरण कराकर उनका निकाह करा दिया जाता है। ऐसे मामले पाकिस्तान में खुलेआम हो रहे है फिर भी वहां के हिन्दुओं को न तो अपनी आवाज बुलंद करने और न ही न्याय मांगने की आजादी है। सामना में लिखा गया है कि भारत में मुसलमानों का जितना राजनीतिक, आर्थिक और धार्मिक दुलार किया जाता है, उसका एक फीसदी भी पाक में नहीं किया जाता है।

शिवसेना का कहना है कि वहां के हिंदु मोदी सरकार से उम्मीद लगाए बैठे है। हिन्दुस्तान में मुसलमान सुरक्षित नहीं है का शोर माचाने वाले की हिम्मत आजम खान जैसे लोग दिखाते है। पाकिस्तान में हिंदुओं को न ही वोट देने की आजादी है और न ही उनके वोट की कोई कीमत। राजनीति में मुसलमानों को दिए जाने वाले पदों की चर्चा करते हुए शिवसेना ने सामना में कहा है कि हमारे देश में मुसलमान राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, सर्वोच्च न्यायाधीश, लोकसभा का अध्यक्ष, क्रिकेट टीम का कप्तान बन जाता है।

राज्य और केन्द्र में मुसलमानों के चरणों मे मंत्री पद को अर्पित कर अपने को बेहतर धर्मनिरपेक्ष साबित करने की एक-दूसरे मे जैसे स्पर्धा लगी रहती है। शिवसेना ने अपील की कि पाक में मरने वाले हिंदुओं के आक्रोश की ओर ध्यान दिया जाए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -