भाजपा के पैकेज से शिवसेना लाएगी विकास की बयार
भाजपा के पैकेज से शिवसेना लाएगी विकास की बयार
Share:

मुंबई : मुंबई - कल्याण डोंबिवली में शिवसेना विकास की बयार लाने जा रही है। दरअसल शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अपने विकास कार्यों के लिए उन 6500 करोड़ रूपयों को बनाया है। जिसकी घोषणा राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने की थी। कल्याण - डोंबिवली क्षेत्र के लिए इस तरह के फंड से विकास कार्यों की रूपरेखा तैयार करने की बात कही है। इसके लिए उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास को लेकर उन्होंने भाजपा के साथ अपनी योजना साझा की है। वे भाजपा के साथ मिलकर कार्य करेंगे। 

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे कल्याण - डोंबिवली के सभागार में पहुंचे थे। जहां उन्होंने उपस्थितों को संबोधित करते हुए कहा कि शिवसैनिकों में विश्वास का माहौल पैदा हुआ है। शिवसैनिक जहां भी कहेंगे वहां पार्टी अपना चुनाव लड़ेगी। उद्धव ठाकरे ने कहा कि पार्टी महाराष्ट्र के बाहर हिंदू मतों के विभाजन को लेकर चुनाव नहीं लड़ा करती थी लेकिन अब शिवसेना राज्य के बाहर भी अपना दायरा बढ़ा रही है।

शिवसैनिकों में विश्वास बढ़ा है और वे चुनावों में शिवसेना के लिए अच्छा कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिवसेना 27 गांव का विकास चाहती है। दरअसल शिवसेना के प्रमुख ठाकरे ने अपनी उस बात को पूर्ण किया जिसमें उन्होंने महानगर पालिका में जीत मिलने के बाद कल्याण के दुर्गाडी किले में जाकर पूजन अर्चन करे और देवी दर्शन करने के साथ गणेश मंदिर में पूजन करने की बात कही थी। उनके साथ पालक मंत्री एकनाथ शिंदे, आदित्य ठाकरे, गोपाल लांडगे आदि मौजूद रहे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -