दिल्ली हिंसा: सरकार को शिवसेना ने चेताया, कहा- ..... तो रूस की तरह सड़क पर उतर जाएगी जनता

मुंबई: शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को चेताते हुए कहा है कि सरकार कृषि कानूनों पर पीछे हट जाए नहीं तो भारत में भी लोग रूस की तरह सड़कों पर उतर जाएंगे. शिवसेना ने सामना में लिखा है कि यदि सरकार कृषि कानूनों पर पीछे हट ही जाती तो कौन सी आफत आ जाती. 

सामना में चेतावनी दी गई है कि यदि सरकार नहीं चेती तो रूस की तरह भारत में भी लोग सड़कों पर उतर जाएंगे. बता दें कि रूस में राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के प्रतिद्वंदी एलेक्सी नवालनी की गिरफ्तारी के खिलाफ बड़े स्तर पर आंदोलन हो रहा है और लोग सड़कों पर आ गए हैं. शिवसेना ने कहा है कि सरकार देश की जनता का आक्रोश नहीं समझती है. GST, नोटबंदी और लॉकडाउन से लोगों में बड़े पैमाने पर गुस्सा पैदा हुआ है, कल किसान दिल्ली पहुंच गए हैं. इससे देश की सही छवि नहीं बन रही है. 26 जनवरी के प्रदर्शन के बाद जो हालात उत्पन्न हुए हैं, उससे ये सवाल उठ रहा है कि क्या हम सही मायने में लोकतंत्र हैं. 

आपको बता दें कि मंगलवार को संजय राउत ने कहा था कि जो भी दिल्ली में हुआ, वो राष्ट्रीय शर्म का विषय है, यदि केंद्र सरकार किसानों की मांग मान लेती तो इसे टाला जा सकता था. शिवसेना नेता ने कहा कि दिल्ली में जो हुआ पूर्ण रूप से खुफिया तंत्र की विफलता है.  

जापान के प्रधानमंत्री ने सांसदों के नाइट क्लब आउटिंग के बाद मांगी माफी

पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय कैबिनेट की अहम बैठक आज, दिल्ली हिंसा पर चर्चा संभव

किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान 80 से अधिक जवान हुए घायल, प्रदर्शनकारियों का हुआ ये हाल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -