अब 'ठाकरे' के प्रमोशन के लिए वड़ा पाव बेचेगी शिवसेना!
अब 'ठाकरे' के प्रमोशन के लिए वड़ा पाव बेचेगी शिवसेना!
Share:

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही फिल्म 'ठाकरे' के जरिए एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाले हैं. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर देखने के बाद से ही ये साफ हो गया है कि बाल ठाकरे की भूमिका नवाज़ से बेहतर कोई दुसरा अभिनेता नहीं निभा सकता था. आपको बता दें ये फिल्म 'ठाकरे' इस महीन के 23 तारीख को सिनेमाघरों में लग जाएगी. दरअसल इस दिन बाल ठाकरे का जन्मदिन भी है और इस वजह से फिल्म 23 तारिक को रिलीज़ की जा रही है.

इस फिल्म के रिलीज़ होने का शिवसैनिको को बेसब्री से इंतेजार है. आपकी जानकारी के लिए बता दें बाल ठाकरे को वड़ा पाव खाना बहुत पसंद था. रोजाना ही उनकी कोशिश होती थी कि नाश्ते में उन्हें वड़ा पाव ही मिले लेकिन बिगड़ती सेहत के चलते परिवार ने बाल ठाकरे से वड़ा पाव को दूर ही रखा. अब हाल ही में शिवसेना वालों ने इस फिल्म के बिजनेस और इसके प्रमोशन का एक नया तरीका निकाला है.

अब आप 'ठाकरे' फिल्म के साथ शिव वड़ा पाव का भी आंनद ले सकते हैं. जी हाँ... सूत्रों की माने तो शिवसेना और कार्निवल सिनेमा ने ये तय कि अपने सभी थियेटरों में वो बाल ठाकरे का पसंदीदा डिश शिव वड़ा पाव भी बेचेगा जो 50 रूपये में दो मिलेंगे. आपको बता दें कि शिवसेना पार्टी ने शिव वड़ा पाव नाम से एक संस्था खोल रखी है जिसके तहत शिवसैनिकों को रोजगार दिया जाता है.

आमिर खान की चाहत- सोलो रिलीज़ हो फिल्म 'ठाकरे'

'ठाकरे' के सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, होगा ये बड़ा बदलाव!

कोई किसी को ओवर टेक नहीं कर सकता है : नवाजुद्दीन सिद्दकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -