शिव सेना के निशाने पर आए PM मोदी

मुंबई : महाराष्ट्र और केंद्र में गठबंधन सरकार के घटक दल शिवसेना ने गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखी संपादकीय में यह प्रकाशित किया है कि एक ओर तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व में शांति की अपील करते हैं। मगर जिस गुजरात में वे वर्षों मुख्यमंत्री रहे वहां पर अशांति है। हालात ये हैं कि विभिन्न देशों की प्रधानमंत्री से हस्तांदोलन या आलिंगन करते हुए फोटो का प्रकाशन हो रहा है जबकि गुजरात में आग लग रही है।

शिवसेना ने सामना में कहा कि प्रधानमंत्री का मेहसाणा सबसे अधिक जल रहा है। वहां पर संचार बंदी लागू हो गई है। पुलिस ने तानाशाही प्रारंभ कर दी है। भारतीय जनता के मन में जो सुलग रहा है वह सब गुजरात में नज़र आया। शिवसेना ने संपादकीय में किए प्रकाशन में लिखा है कि लगी हुई आग को बुझाने की जिम्मेदारी मोदी की तो नहीं है लेकिन उन्हें कुछ प्रयत्न करना होंगे जो मोदी की चरण पादुकाओं को कुर्सी पर रखकर राज करने में लगे हैं।

उल्लेखनीय है कि मेहसाणा में प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़प हो गई जिसके बाद शहर में कफ्र्यू लगा दिया गया। इसके बाद प्रशासन ने इंटरनेट सेवाओं को बाधित कर दिया था। इसके बाद राज्य के कई क्षेत्रों में अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती की गई थी। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -