कल के लड़के ने ही खडसे को बाहर का रास्ता दिखा दिया
कल के लड़के ने ही खडसे को बाहर का रास्ता दिखा दिया
Share:

मुंबई : अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम से फोन पर बात करके और एमसीडीसी की जमीन बेचकर विवादों में घिरे महाराष्ट्र सरकार के पूर्व राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे के मामले में महाराष्ट्र सरकार पर शिवसेना ने निसाना साधा है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र में लिखा है कि कल के लड़के ने खडसे को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

शिवसेना द्वारा किए गए इस कमेंट का अर्थ सीएम देवेंद्र फड़नवीस से है। दरअसल खडसे ने फड़नवीस को कल का लड़का कहा था। सामना में लिखा गया है कि खडसे का जाना तो पहले से ही तय था, फड़नवीस तो सही मुहूर्त का इंतजार कर रहे थे।

सामना में बीजेपी पर हमला करते हुए लिखा गया है कि यदि खडसे और बीजेपी नेताओं को लगता है कि वो निर्दोष है, तो यह बताने के लिए सीएम सामने क्यों नहीं आए। शिवसेना ने खडसे पर वार करते हुए लिखा है कि खडसे को ऐसा लगता है कि मीडिया ट्रायल होने के कारण उन्हें जाना पड़ा जो कि गलत है।

दरअसल जैसा कर्म वैसा फल। शिवसेना ने किरीट सोमैया समेत कई बीजेपी नेताओं पर खडसे का समर्थन न करने पर सवाल भी उठाए हैं। खडसे और शिवसेना के रिश्तों का जिक्र करते हुए सामना में लिखा गया है कि शिवसेना के साथ संबंध तोड़ने का खडसे को बहुत अभिमान था। जो शिवसेना के आड़े आएगा, वो चित्त हो जाएगा या जेल चला जाएगा। जेल जाने वालों से शिवसेना का तात्पर्य छगन भुजबल पर था, जो मनी लॉन्ड्रिंग केस में पुलिस हिरासत में हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -