IL & FS scam : राज ठाकरे के बचाव में उतरी शिवसेना
IL & FS scam : राज ठाकरे के बचाव में उतरी शिवसेना
Share:

मुंबईः आईएल एंड एफएस घोटाले में ईडी की पूछताछ का सामना कर रहे राज ठाकरे के लिए एक राहत की बात है। राजनीति में एक - दूसरे से विपरीत खड़े ठाकरे परिवार इस मुद्दे पर साथ आ गया है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने गुरूवार को यहां कहा कि पूरा ठाकरे परिवार महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे का समर्थन कर रहा है।राउत ने पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई का बचाव करते हुए कहा कि जांच एजेंसियों की हर कार्रवाई को राजनीतिक प्रतिशोध नहीं कहा जा सकता।

राउत के बयान से एक दिन पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा था कि उनका मानना है कि ईडी की जांच में कुछ भी ठोस नहीं मिलेगा। राज उद्धव के चचेरे भाई हैं। शिवसेना महाराष्ट्र और केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी है। दूसरी ओर, राज ठाकरे ने लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के खिलाफ प्रचार किया था। राज गुरूवार की सुबह यहां ईडी के समक्ष पेश हुए।

केंद्रीय एजेंसी कोहिनूर सीटीएनएल इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी में आईएल एंड एफएस द्वारा 450 करोड़ रूपये की इक्विटी निवेश एवं रिण से जुड़ी कथित अनियमियतताओं की जांच कर रही है। ठाकरे परिवार के करीबी संजय राउत ने मीडिया से कहा, ‘‘उद्धव ठाकरे ने कल ही साफ कर दिया था कि राज के खिलाफ कुछ भी ठोस नहीं मिलेगा। जैसा कि उद्धव ने अपने भाई को समर्थन दिया है, उनका पूरा परिवार राज ठाकरे के साथ है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘जांच पूरी होने दीजिए। पी. चिदंबरम के विपरीत राज ईडी के साथ सहयोग कर रहे हैं।’’ दरअसल चिदंबरम भी आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले में सीबीआई के हिरासत में हैं।

INX मीडिया मामला: चिदंबरम की दो अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा SC

पीएम मोदी पर पार्टी के स्टैंड को लेकर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कही यह बात

राज्यसभा जाएंगे आरिफ मोहम्मद खान, संसदीय राजनीति में करेंगे वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -