शिवसेना ने मोदी से कहा, हनीमून शांति से होना चाहिए
शिवसेना ने मोदी से कहा, हनीमून शांति से होना चाहिए
Share:

नई दिल्ली : केंद्र सरकार की सहयोगी होने के बाद भी शिवसेना केंद्र सरकार पर हमले करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। शिवसेना ने कांग्रेस का समर्थन करते हुए बीजेपी को नसीहत तक दे डाली है। शिवसेना ने कहा है कि गांधी परिवार को बदनाम न किया जाए।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में मोदी को खरीखोटी सुनाई है। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोहा गए थे। इसी पर सामना में लिखा है कि हाल ही में दोहा में मोदी ने कहा था कि हमारे देश को भ्रष्टाचार ने दीमक की तरह खोखला कर दिया है।

शिवसेना का कहना है कि गैरों की भूमि पर देश के भ्रष्टाचार की मजेदार कहानियां सुनाकर उपस्थित लोगों की तालियां बटोरना देश की प्रतिमा को मलीन करने के समान है। सरकार पर निशाना साधते हुए कहा गया है कि मोदी सरकार के सत्ता में दो साल पूरे होने का उत्सव मनाया जा रहा है।

लेकिन दूसरी ओर महाराष्ट्र, गुजरात और मध्य प्रदेश के भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं। शिवसेना ने इसकी जिम्मेदारी तय करने को कहा है। इतना ही नहीं सामना में यह भी लिखा गया है कि गांधी परिवार और राबर्ट वाड्रा पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को मोदी यूरोप और अमेरिका में उछाले ये ठीक नहीं।

संपादकीय के माध्यम से शिवेसना ने लिखा है कि देश के बाहर हमारी एकता को दिखाना चाहिए। शिवेसना ने लिखा है कि हनीमून होना तो चाहिए, मगर शांति से।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -