बॉर्डर पर नेपाल की फायरिंग से भड़की शिवसेना, कहा- इनकी बंदूकें फ़ौरन तोड़ दो नहीं तो....
बॉर्डर पर नेपाल की फायरिंग से भड़की शिवसेना, कहा- इनकी बंदूकें फ़ौरन तोड़ दो नहीं तो....
Share:

मुंबई: नेपाल सशस्त्र पुलिस बल द्वारा देश की सरहद पर हाल में की गई फायरिंग पर भड़कते हुये शिवसेना ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया है। शिवसेना ने कहा है कि नेपाली बंदूकों की नलियां फ़ौरन तोड़ दी जानी चाहिए, नहीं तो इस तरह की घटनाएं हमेशा के लिए पाकिस्तान की तरह सिरदर्दी बन जाएंगी। 

शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना के एक संपादकीय में कहा है कि चीन भले ही लद्दाख में अभी चुपचाप बैठा है।  किन्तु वह यह सुनिश्चित करने के लिए “खेल खेल रहा है” कि भारतीय बॉर्डर्स पर शांति बरकरार न रहे और वह नेपाल तथा पाकिस्तान से सीमा पर फायरिंग करा रहा है। जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए भारतीय सैनिकों की प्रशंसा करते हुए शिवसेना ने यह जानना चाहा कि देश के शासक पाकिस्तान की तरफ से किए जाने वाले सीजफायर उल्लंघनों और सीमा पार से हो रही फायरिंग को रोक पाने में कब सफल होंगे। 

पुलिस के अनुसार, बिहार के किशनगंज जिले में शनिवार को भारत-नेपाल सरहद पर 'नो मेन्स लैंड पर नेपाल सशस्त्र पुलिस बल (NAPF) की तरफ से की गई फायरिंग में एक भारतीय नागरिक जख्मी हो गया था। वहीं, 12 जून को बिहार के सीतामढ़ी जिले में लालबंदी जानकी नगर गांव के समीप भारत-नेपाल बॉर्डर पर NAPF की फायरिंग में एक भारतीय नागरिक की मौत हो गई थी और दो अन्य जख्मी हो गए थे।  

राहुल बजाज ने किया बजाज फाइनेंस के चेयरमैन पद से हटने का ऐलान, कंपनी के शेयर टूटे

सोने-चांदी की कीमतों में जबरदस्त उछाल, यहाँ जानें आज के भाव

इंजीनियर्स डे : 'भारत का रत्न' इंजीनियर एम विश्वेश्वरैया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -