अलगाववादियों को शिवसेना की दो टूक, कहा- जिसे पाकिस्तान पसंद हो, वो वहीं जाकर रहे

अलगाववादियों को शिवसेना की दो टूक, कहा- जिसे पाकिस्तान पसंद हो, वो वहीं जाकर रहे

मुंबई: शिवसेना ने जम्‍मू कश्‍मीर के अलगाववादी नेताओं पर निशाना साधा है. शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कश्‍मीर के अलगाववादी नेताओं पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की हैं. सामना में लिखा है कि सैयद गिलानी का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है. इस वीडियो में ये महाशय ‘हम पाकिस्तानी हैं और पाकिस्तान हमारा है’, ऐसा जहर उगल रहे हैं.

सामना में आगे लिखा गया है कि इस्लामी आतंकवादी संगठन और उनके सरदार हों या उनके लिए जम्मू-कश्मीर में बिलबिलानेवाले अलगाववादी हों, ये सभी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं. अलकायदा और अन्य आतंकवादी संगठन ये देश के खुले दुश्‍मन हैं. हालांकि गिलानी, आसिया अंद्राबी, बिलाल लोन, मीरवाइज उमर फारुख और अन्य अलगाववादी नेताओं का भी पाकिस्तान प्रेम समय-समय पर हिलोरे मारता रहता है.

सामना में शिवसेना ने लिखा है कि पाकिस्तानी राष्ट्रगीत गाकर सुर्खियों में आई ‘दुख्तरान-ए-मिल्लत’ संगठन की अलगाववादी महिला नेता आसिया अंद्राबी का घर आतंकवादियों को आर्थिक सहायता करने की वजह से ‘सील’ कर दिया जाता है. केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर में अलगाववादियों पर कार्रवाई, ऐसे संगठनों, उनके नेताओं और पाक समर्थित आतंकवाद के खिलाफ सख्त कदम उठाए हैं. इसके बाद भी गिलानी जैसा नेता पाकिस्तान प्रेम की फुंफकार मारता है. पाकिस्तान के प्रति इतना ही प्रेम जागा हो तो वो अपना पिछवाड़ा हिलाए और पाकिस्तान जाकर रहे. हिंदुस्थान सरकार की सभी सुविधाओं का लाभ लेते रहना और हिंदुस्थान द्रोह की बात करना.

कर्नाटक : स्पीकर का बड़ा बयान, अभी किसी का भी इस्तीफा स्वीकार नहीं होगा

समाजवाद विरोधी साजिश रच रही भाजपा: अखिलेश यादव

गौतम ने उठाया गंभीर कदम, इस काम के लिए दान करेंगे अपना वेतन