बंगाल में TMC की जीत देखकर शिवसेना ने मोदी-शाह पर कसा तंज, कही ये बात

May 02 2021 03:47 PM
बंगाल में TMC की जीत देखकर शिवसेना ने मोदी-शाह पर कसा तंज, कही ये बात

मुंबई: पश्चिम बंगाल में वोटों की गिनती जारी है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को पिछड़ता देख, शिवसेना ने भाजपा पर तंज कसा है।  पार्टी ने कहा है कि महाराष्ट्र में सियासी उथल-पुथल की भविष्यवाणी करने वालों को यह भी चिंता करनी चाहिए कि कोरोना महामारी को नहीं संभाल पाने वाली केंद्र सरकार क्या स्थिर रह सकेगी।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने अपनी पार्टी के मुखपत्र सामना में लिखा कि, "जो दावा कर रहे हैं कि 2 मई को चुनाव के बाद महाराष्ट्र में सियासी बदलाव होगा, उन्हें यह भी याद रखना चाहिए कि दिल्ली में भी झटके महसूस होंगे।'' संजय राउत, जो मुखपत्र के कार्यकारी संपादक भी हैं, ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जीत पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की निजी हार होगी, जिन्होंने राज्य में चुनाव प्रचार की अगुवाई की।

उन्होंने आगे लिखा कि, “यह दावा करने वाले कि महाराष्ट्र सरकार का भविष्य पश्चिम बंगाल के नतीजों पर निर्भर है, गलतफहमी में जी रहे हैं। मुझे आश्चर्य है कि कुछ लोग किस आधार पर कह रहे हैं कि अमित शाह अब महाराष्ट्र सरकार को खत्म करने पर फोकस करेंगे। वे या तो सत्ताधारी पार्टी के विधायकों को उनकी धन शक्ति के आधार पर लुभाएंगे या वायरस से निपटने में हमारी नाकामी  का हवाला देते हुए राष्ट्रपति शासन लगाएंगे।”

बंगाल में 'दीदी' ने कर दिया 'खेला'.., जानिए TMC की जीत पर क्या बोले प्रशांत किशोर ?

बंगाल चुनाव : 2 मई 'दीदी' वापस आ गई ! ममता के तूफ़ान में भाजपा का सूपड़ा साफ़

TMC की जीत से गदगद विपक्ष, अखिलेश-पवार ने ममता को दी बधाई