शिवसेना का मोदी सरकार पर तंज, कहा- कश्मीर से धारा 370 हटाई, अब वहां फिल्म सिटी बना दो

मुंबई: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सूबे में फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया है. शिवसेना ने सीएम योगी के इस कदम का स्वागत किया है, किन्तु साथ ही मोदी सरकार पर कटाक्ष भी किया है. शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा कि धारा 370 हटाये जाने के बाद केंद्र सरकार को कश्मीर में एक फिल्म सिटी की योजना तैयार करनी चाहिए. आखिर हर किसी ने भारतीय सिनेमा जगत में अपना योगदान दिया है.

शिवसेना ने सामना में लिखा कि एक दौर ऐसा था जब हमारा सिनेमा जगत, शूटिंग के लिए कश्मीर, शिमला, मनाली और शिलांग जैसे इलाकों में जाया करता था. रोमांटिक गानों के लिए कश्मीर सबकी पसंदीदा लोकेशन थी. वहां भी भव्य फिल्मसिटी बनाई जा सकती है.  आखिर हर किसी ने भारतीय सिनेमा जगत में अपना योगदान दिया है. वहीं, उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने को लेकर शिवसेना ने सीएम योगी के फैसले का स्वागत किया है.

शिवसेना ने लिखा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सूबे में फिल्मसिटी बनाने के संकल्प का ऐलान कर दिया है. यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में तक़रीबन एक हजार एकड़ में यह फिल्म सिटी बनाई जाएगी और अंतरराष्ट्रीय सलाहकारों के मार्गदर्शन में काम आरंभ होगा. आगामी दो-ढाई सालों में यह प्रोजेक्ट पूरा हो जाएगा, ऐसा दावा किया गया है. शिवसेना ने लिखा कि मुंबई तथा दक्षिण भारत के सिनेमा जगत और चित्रनगरी की तुलना में यह प्रोजेक्ट छोटा है, किन्तु उसे शुरू करने की पहल का स्वागत है.  

कांग्रेस ने कृषि बिल को बताया 'ईस्ट इंडिया कंपनी का राज', मोदी सरकार पर यूँ साधा निशाना

बिहार चुनाव: फडणवीस बोले- जनता को मोदी जी पर भरोसा, नितीश फिर चुने जाएंगे CM

चीन ने फिर ढाया मुस्लिमों पर कहर, जिनपिंग के शासन में गिरा दी गईं 18000 मस्जिदें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -