'बाबरी प्रेम' दिखाना ओवैसी को पड़ा भारी, शिवसेना ने जमकर 'लू' उतारी
'बाबरी प्रेम' दिखाना ओवैसी को पड़ा भारी, शिवसेना ने जमकर 'लू' उतारी
Share:

मुंबई: अयोध्या में श्री राम मंदिर का भव्य भूमि पूजन होने होने पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की तरफ से दिखाए गए 'बाबरी प्रेम' पर शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' के माध्यम से करारा प्रहार किया है. शिवसेना ने कहा है कि 'बाबर अब हिंदुस्तान तो क्या पूरी दुनिया में कहीं जिंदा नहीं है. अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण अब एक वास्तविकता बन चुका है. यह जन-भावनाओं की विजय है मिस्टर ओवैसी, अब रोना वगैरह बंद करो'.

शिवसेना ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा है कि वह इस मामले में नाक घुसाना बंद करे. सामना में लिखा है कि 'सबसे पहले पाकिस्तान अपने संविधान में इस्लामिक रिपब्लिक हटाकर धर्मनिरपेक्ष शब्द शामिल करे, उसके बाद हमसे बात करे.'  सामना में कहा गया है कि अयोध्या में भव्य-दिव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो गया है. पीएम मोदी ने  साष्टांग दंडवत होकर श्री राम के दर्शन किए हैं. पीएम मोदी ने कहा कि राम जन्मभूमि संकट के चक्रव्यूह से मुक्त हो गई है. कांग्रेस नेता राहुल- प्रियंका सहित तमाम नेताओं ने इसका स्वागत किया है. किन्तु विघ्नसंतोषी असदुद्दीन ओवैसी कहते हैं कि बाबर जिंदा है और जिंदा रहेगा. ओवैसी की इस बात का देश के दूसरे  मुसलमान बंधु स्वागत नहीं करते.

सामना में ओवैसी से सवाल करते हुए कहा गया कि बाबर कौन है. वह तुम्हारा क्या लगता है. कहा कि बाबर अब हिंदुस्तान तो क्या, पूरे विश्व में कहीं भी जिंदा नहीं है. जिस उज्बेकिस्तान से वह आया, उस देश में वह कितना जिंदा है?. बाबर भारत में घुसने वाला आक्रमणकारी था. हिंदुओं पर कुछ समय तक राज कर लेने से उनका अस्तित्व ख़त्म नहीं हो जाता. बाबर ने राम जन्मभूमि का विध्वंस किया और वहां मस्जिद का निर्माण किया. इस बात को ओवैसी जैसे नेता स्वीकार क्यों नहीं करते? 

जर्मनी में कोरोना का प्रकोप जारी, जाने नए आंकड़े

राममंदिर पर प्रियंका गांधी के इस बयान ने कर दिया सबको हैरान

राहुल गाँधी का बड़ा हमला, कहा- पीएम में इतनी हिम्मत नहीं कि चीन का नाम ले सकें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -