शिवसेना ने जमकर की प्रियंका की तारीफ, कहा- वह है 'हुकुम की रानी'

मुंबई : प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री भारतीय जनता पार्टी को रास नही आ रही है. वहीं उसकी सहयोगी पार्टी शिवसेना ने प्रियंका की एंट्री को कांग्रेस के लिए काफी अहम बताया है. साथ ही उसने प्रियंका की काफी तारीफ़ भी है. शिवसेना के नेता संजय राउत पहले ही प्रियंका को ट्रंप कार्ड बता चुके हैं. जबकि शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में भी उन्हें नया टाइटल 'हुकुम की रानी' करार दिया है.

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा है कि 'प्रियंका गांधी इंदिरा गांधी की छवि हैं और हमें आने वाले दिनों में रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ कई और मामलों की उम्मीद है. शिवसेना ने आगे प्रियंका को लेकर कहा कि वह भी इंदिरा गांधी की तरह इस बात को सच कर के दिखा सकते है कि वह भी 'हुकुम की रानी हैं.

शिवसेना ने इस दौरान अपनी सहयोगी पार्टी भाजपा के नेताओं द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ''नाकाम'' होने के चलते प्रियंका को पार्टी में शामिल किया गया है, बयान को लेकर कहा कि इस बयान का कोई मतलब नहीं है. राफेल मुद्दे को लेकर शिवसेना ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस पर सरकार की मुश्किलें बढ़ा दी थीं. राहुल गांधी की तारीफ़ करते हुए शिवसेना ने आगे कहा कि हाल ही में तीन राज्यों में कांग्रेस की धमाकेदार जीत का श्रेय भी उन्हें ही जाता है. 

 

नायडू सरकार की नई योजना, महिलाओं को 10 हजार रुपए और स्मार्टफोन

कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच अपनी ही पार्टी पर बरस पड़े बाबूलाल गौर

पोस्टर से आई आवाज, देश पर हो अब अखिलेश का राज...

सीरिया में गुरुवार को फिर हुआ बम हमला, कई नागरिक घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -