पाकिस्तान का डंक तो कुचल दिया, लेकिन अब भी पूँछ कुचलने की जरुरत - शिवसेना
पाकिस्तान का डंक तो कुचल दिया, लेकिन अब भी पूँछ कुचलने की जरुरत - शिवसेना
Share:

मुंबई: पाकिस्तान में इफ्तार पार्टी के दौरान भारतीय अधिकारियों के साथ हुई बदसलूकी की घटना को शिवसेना ने आड़े हाथों लिया है. शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में छापे गए आलेख में कहा गया है कि पाकिस्तान की अवस्था शराब पीकर मदमस्त हुए बंदर की तरह हो गई है. इस्लामाबाद में हिन्दुस्तानी उच्चायुक्त की तरफ से आयोजित की गई इफ्तार पार्टी में मदमस्त बंदरों की ओर से मचाया गया कोलाहल असहनीय है. 

इस्लामाबाद में शनिवार की शाम को इस इफ्तार पार्टी आयोजित की गई थी. उसके लिए आए मेहमानों के साथ पाकिस्तानी अधिकारियों ने अशोभनीय व्यव्हार किया. आमंत्रित मेहमानों को होटल के प्रवेश द्वार पर ही पाकिस्तानी अफसरों द्वारा रोक दिया गया. कई लोगों को धमकाकर वापस कर दिया गया. बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद मोदी सरकार ने पाकिस्तानियों के डंक को तो कुचला ही है, मगर पूंछ अब भी छटपटा रही है. उस पूंछ का भी अब इंतज़ाम करना पड़ेगा. पुलवामा हमले का बदला हिन्दुस्तान ने लिया. 

पाकिस्तानियों के घर में घुसकर आतंकवादियों को मारा गया, उनके अड्डों को ध्वस्त किया. तबसे पाकिस्तान मुंह दबाकर मुक्के की मार सहन कर रहा था. ऊपर से हिन्दुस्तान की सियासी मशीनरी ने जोर लगाते हुए मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित कराया. फूटा हुआ मुंह लेकर पाकियों के लिए विश्व के समक्ष आना कठिन हो गया था. उस पर मोदी सरकार एक बार फिर प्रचंड बहुमत से सत्ता में आ गई. इस झटके से पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का संभलना कठिन है. 

टीएमसी को उखाड़ फेंकने के लिए भाजपा का नया नारा, जय महाकाली, जय श्री राम

महिला से मारपीट करने वाले विधायक को बीजेपी ने भेजा कारण बताओ नोटिस

ममता ने सभी विपक्षी पार्टियों से की बैलेट पेपर से चुनाव कराने की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -