एक बार फिर शिवसेना ने किया मोदी पर करारा वार
एक बार फिर शिवसेना ने किया मोदी पर करारा वार
Share:

एक वक्त पर बीजेपी की सबसे करीबी माने जाने वाली शिवसेना, बीजेपी की ही विचारधारा को फॉलो करती थी लेकिन अब शिवसेना के नेता नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर हमला बोलने से थकते नहीं है. अब एक बार फिर से शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्य मंत्री संजय राउत ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए नोटबंदी की तुलना आपातकाल से कर दी. 

सामना में छपे एक लेख में संजय राउत ने कहा है कि "यह बिल्कुल गलत होगा कि देश के निर्माण में जवाहर लाल नेहरू, महात्मा गांधी, सरदार पटेल, राजेंद्र प्रसाद, अंबेडकर, नेताजी बोस और वीर सावरकर को भुला दिया जाए. किसी ने भी इंदिरा गाांधी की तरह देश को इतना अहम योगदान नहीं दिया है.  उनका सिर्फ एक आपातकाल का गलत फैसला उनके बेहतर कामों को खत्म नहीं कर सकता है. स्थिति के अनुसार हर राजनीतिक दल को कुछ इस तरह के फैसले लेने पड़ते हैं. आखिर कौन इस बात का फैसला करेगा कि क्या सही है और क्या गलत, आपातकाल को भुला देना चाहिए.

संजय राउत ने इस बारे में कहा कि जिस तरह हम आपातकाल को काले दिवस के रूप में मानते है ठीक उसी तरह अब मोदी ने जिस दिन नोटबंदी का ऐलान किया उसे भी काला दिवस माना जाना चाहिए. संजय राउत ने इस बारे में कहा कि जिस समय देश में नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी की थी उस समय देश एक भयानक आर्थिक और बुरे दौर से गुजरा है.

अब कर्नाटक में बंगला विवाद, जानिए माजरा क्या है

बिहार ने दो संदिग्ध विदेशी बिना पासपोर्ट के पकड़ाए

'अच्छा अधिकारी वही जो नेता के हिसाब से योजनाएं बनाएं'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -