बागी विधायकों को शिवसेना ने कहा 'नचनिया', भाजपा पर फोड़ा बगावत का ठीकरा

मुंबई: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी बीच शिवसेना ने बागी विधायकों को y+ सिक्योरिटी देने को लेकर केंद्र पर हमला बोला है। अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में शिवसेना ने लिखा है कि गुवाहाटी मामले में आखिर भाजपा की पोल खुल गई है। सामना में लिखा गया भाजपा निरंतर कह रही थी कि विधायकों की बगावत शिवसेना का अंदरूनी मसला है। मगर अब बताया जा रहा है कि वडोदरा में एकनाथ शिंदे और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की अंधेरे में गुप्त बैठक हुई है। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद थे। 

सामना में शिवसेना ने लिखा है कि, बैठक के बाद केंद्र ने 15 विधायकों को y+ सुरक्षा देने का फैसला लिया। जैसे मानों ये MLA लोकतंत्र और आजादी के रखवाले हैं। उनके बालों को भी नुकसान नहीं होने देंगे। ऐसा केंद्र को लगता है। शिवसेना ने आगे लिखा कि, असल में ये लोग 50-50 करोड़ रुपयों में बेचे गए बैल और 'बिग बुल' हैं। यह लोकतंत्र को लगा कलंक ही है। उस कलंक को सुरक्षित रखने के लिए ये क्या उठापटक है? इन विधायकों को मुंबई-महाराष्ट्र में आने में डर लग रहा है या ये कैदी MLA मुंबई में उतरते ही फिर से 'कूदकर' अपने घर भाग जाएंगे, ऐसी चिंता होने की वजह से उन्हें सरकारी 'केंद्रीय' सुरक्षा तंत्र द्वारा बंदी बनाया गया है? यही सवाल है। 

शिवसेना ने लिखा कि, मगर इतना पक्का है कि महाराष्ट्र के सियासी लोकनाट्य में केंद्र की डफली, तंबूरे वाले कूद पड़े हैं और राज्य के 'नचनिये' MLA उनकी ताल पर थिरक रहे हैं। ये तमाम 'नचनिये' लोग वहां गुवाहाटी के एक फाइव स्टार होटल में अपने महाराष्ट्र द्रोह का प्रदर्शन पूरे देश और दुनिया को करा रहे हैं। शिवसेना के अनुसार, इस पारंपरिक ड्रामे के सूत्रधार और निर्देशक निश्चित रूप से कौन है, इसका खुलासा हो ही गया है। केंद्र और महाराष्ट्र की भाजपा इकाई ने ही इन नचनियों को उकसाया है। उनकी नौटंकी का मंच उन्होंने ही तैयार किया है और कथा-पटकथा भी भाजपा ने ही लिखी है यह अब छुपा नहीं रह गया है। 

'अंबानी-अडानी को गालियां भी देंगे और उनसे निवेश भी लेंगे..', ऐसी दोहरे क्यों चलते हैं राहुल गांधी ?

सत्ता संभालने के 3 माह बाद ही उपचुनाव हार गई AAP, केजरीवाल के लिए अशुभ संकेत

लालू यादव के हाथों से फिसल रहा मुस्लिम वोट बैंक, अब शाहबुद्दीन की पत्नी ने दिया RJD को झटका

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -