सामना में शिवसेना का केंद्र से सवाल-  'पाकिस्तान की टेढ़ी पूँछ सीधी हुई क्या ?'
सामना में शिवसेना का केंद्र से सवाल- 'पाकिस्तान की टेढ़ी पूँछ सीधी हुई क्या ?'
Share:

मुंबई: शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के माध्यम से केंद्र सरकार पर हमला बोला है। पाकिस्तान की तरफ से LoC पर किए जा रहे संघर्षविराम के उल्लंघन को लेकर केंद्र सरकार पर सवाल दागे है। शुक्रवार के सामना में लिखा है कि, "कश्मीर में नव वर्ष की शुरुआत अच्छी नहीं हुई। कश्मीर में सातारा के जवान संदीप सावंत शहीद हो गए हैं। नौशेरा क्षेत्र में सेना और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर हुआ। इस एनकाउंटर में संदीप सावंत सहित दो जवान शहीद हो गए।

पिछले एक महीने में महाराष्ट्र के सात-आठ जवान शहीद हुए हैं। इसके लिए महाराष्ट्र की महाविकास आघाड़ी कसूरवार नहीं है, ये समझ लेना चाहिए। बार-बार कहा जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर के हालात नियंत्रण में है। लेकिन ये कितना सच है?" सर्जिकल स्ट्राइक का उल्लेख करते हुए सामना में लिखा कि, "कश्मीर की बॉर्डर पर जिस प्रकार जवानों का खून बह रहा है, उसका सीधा तात्पर्य ये है कि कश्मीर में सब कुछ ठीक नहीं है और पाक समर्थित आतंकवाद तथा घुसपैठ रुकी नहीं है। फिर भी सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिक 'टाम-टूम' करने की कोशिश की गई।"

सरकार से सवाल पूछते हुए सामना में लिखा है कि, 'सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी आतंकियों का मनोबल टूटेगा, यह भ्रांति टूट चुकी है। उल्टे अब बड़े पैमाने पर हमले हो रहे हैं। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान का दिमाग ठिकाने पर लाने की बात कहकर सरकार ने काफी शेखी बघारी। किन्तु पाकिस्तान की टेढ़ी पूंछ सीधी हुई क्या? उल्टे नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की तरफ से रोज संघर्षविराम का उल्लंघन किया जा रहा है ।'

नए साल में नहीं रुलाएगा प्याज़, भाव में आई जबरदस्त गिरावट

नए साल में चमके सोना-चांदी, जानिए क्या है आज के भाव

अब नहीं होगा धोखा, नकली नोटों की पहचान के लिए RBI ने लांच किया Mani एप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -