शिवसेना ने किया पीएम मोदी पर वार, कहा जब मंदिर नहीं बनाना था तो वादा क्यों किया ?
शिवसेना ने किया पीएम मोदी पर वार, कहा जब मंदिर नहीं बनाना था तो वादा क्यों किया ?
Share:

नई दिल्लीः पीएम मोदी के टीवी इंटरव्यू के बाद शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के माध्यम से सवाल किया है कि क्या जनता को उसके सवालों को जवाब मिल गया ? लेख में लिखा गया है कि, ''पीएम मोदी ने एक टीवी चैनल को जबरदस्त साक्षात्कार दिया है. साक्षात्कार कुल 95 मिनट का था, ऐसा माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री का साक्षात्कार लंबे अंतराल के बाद आने से उस पर ‘चर्चा तो होगी ही’. पीएम मोदी एक पत्रकार सम्मेलन करें और सभी सवालों के जवाब दें, ऐसी मांग थी.

3 साल से पाई-पाई को मोहताज है विजयपत, लेकिन अब कोर्ट के आदेश से बेटे को मात देने की तैयारी

लेख में आगे लिखा गया है कि, पीएम मोदी ने एक ही टीवी चैनल को साक्षात्कार दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता के मन में चल रहे सवालों का जवाब दिया है, ऐसा प्रचार शुरू हो गया है, लेकिन वो गलत है. राम मंदिर, नोटबंदी, साथ ही होने वाले आम चुनाव आदि विषयों पर वे बोले लेकिन क्या जनता के मन में चल रहे सवालों का उत्तर मिल गया ? शिवसेना के मुखपत्र में लिखा है कि इन दिनों राम मंदिर का मुद्दा सुर्ख़ियों में है. ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि मंदिर के बारे में पीएम मोदी कोई महत्वपूर्ण ऐलान करेंगे और अयोध्या में प्रभु श्रीराम का वनवास खत्म होगा, मगर पीएम मोदी ने बिल्कुल ही विरुद्ध नीति अपनाई है. 

अब इन देशों में भी चीनी मिलों को चलवाएगा नेशनल शुगर इंस्टीट्यूट

राम मंदिर के लिए अध्यादेश लाओ, ऐसी मांग राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, विश्व हिंदू परिषद सहित शिवसेना ने भी की थी. लेकिन पीएम मोदी ने इसे साफ ठुकरा दिया है. पीएम मोदी ने कहा है कि, कुछ भी हो जाए किन्तु मैं अध्यादेश नहीं लाऊंगा. राम मंदिर का मुद्दा सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है. सुप्रीम कोर्ट द्वारा फैसला देने के बाद ही अध्यादेश पर विचार किया जाएगा. शिवसेना का कहना है कि मोदी ने यह बात साफ़ कर दी कि राम मंदिर उनके लिए प्राथमिकता का विषय नहीं.

खबरें और भी:-   

GST : आसान रिटर्न दाखिले के लिए सरकार ने अधिसूचित किया नया रिटर्न फॉर्म

इन उद्योगों को रिजर्व बैंक ने दिया नए साल का ख़ास तोहफा

यात्री संख्या के मामले में इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने तोड़ा यह रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -