पीएम के चीन दौरे पर शिवसेना का तंज
पीएम के चीन दौरे पर शिवसेना का तंज
Share:

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेश यात्राओं की आलोचनाएं विपक्ष द्वारा की जाती रही है, लेकिन इस बार शिवसेना ने पीएम की चीन यात्रा पर तंज कसा है. शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में पीएम की चीन यात्रा पर कटाक्ष करते हुए लिखा है कि पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरु का विचार था- युद्ध नहीं, पर बुद्ध होना चाहिए' और लगता है कि पीएम मोदी को यही विचार रास आ गया है.

पीएम के चीन दौरे पर शिव सेना ने लिखा है कि पीएम मोदी ने वहां आतंकवाद और सीमा उल्लंघन पर कोई बात नहीं की है. ये भी लिखा है कि पाकिस्तान के आतंकवाद को चीन पाल रहा है, लेकिन चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से चर्चा के दौरान पीएम मोदी ने एक शब्द नहीं बोला. सामना में लिखा है कि चीन बार बार सीमा पर घुसपैठ करता है, साथ ही वो भारत के दुश्मन पाकिस्तान का साथ भी देता है, इस मुद्दे पर पीएम मोदी को जरूर वार्ता करनी चाहिए थी.

सामना में शिवसेना ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू का उदहारण देते हुए लिखा है कि, नेहरू को भी चीन की दोस्ती बहुत महंगी पड़ी थी, अब पीएम मोदी चीन से मित्रता निभा रहे हैं. सामना में लिखा गया है कि पीएम मोदी पंडित नेहरु पर टिप्पणी का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं, लेकिन अब वह उनकी तरह ही समस्या के हल की कोशिश कर रहे हैं.

बड़े दिनों बाद मोदी सरकार पर जमकर बरसीं सोनिया गांधी

पीएम ने मन की बात में जल संरक्षण पर जोर दिया

मोदी सरकार का नया काम, मिलेगा 50 हज़ार इनाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -