...तो शिवसेना गठबंधन से हो जाएगी अलग !

मुंबई : शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर कहा है कि वह शिवसेना को परेशान न करे। यदि ऐसा हुआ तो शिवसेना सरकार से बाहर हो जाएगी। इतना ही नहीं उन्होंने यह दावा भी किया कि उनका दल नगर निगम चुनाव अकेले ही जीत लेगी। दरअसल शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने जन्मदिन के पूर्व शिवसेना के मुखपत्र सामना को साक्षात्कार दे रहे थे। इस दौरान सामना के लिए साक्षात्कार देते हुए उन्होंने पार्टी के नेता संजय राउत को दिए गए साक्षात्कार में कहा कि यदि राज्य सरकार के चलते पार्टी को मुश्किल होती है तो शिवसेना की सरकार गठबंधन से हट जाएगी।

इतना ही नहीं उन्होंने इस मामले में दावा भी किया कि उनका दल नगर निगम चुनाव अकेले जीतेगी। शिवसेना के मुखपत्र सामना में एक साक्षात्कार देते हुए कहा गया कि वे मंगलवार को प्रकाशित सा क्षात्कार की दूसरी किश्त में उद्धव ठाकरे ने 25 वर्ष पुराने भाजपा - शिवसेना गठबंधन को तोड़़ने की बात की गई है। दरअसल कश्मीर के हालातों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी उद्धव ठाकरे ने कहा।

उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस की तारीफ करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस अच्छा कार्य कर रहे हैं मगर सत्ता का उपयोग करने के साथ शिवसेना को निशाने पर लिया जाएगा। ऐसे में पार्टी गठबंधन से अलग हो जाएगी। उद्धव ठाकरने ने कहा कि मुख्यमंत्री काफी नए हैं वे पूर्ण प्रयास कर रहे हैं अस्थिरता उनके भाग में नहीं है। जिसके कारण उन्हें विश्वास है कि वे अच्छा कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार को अस्थिर करने का कार्य उनका नहीं है।

हालांकि उन्होंने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की तारीफ भी की। उद्धव ठाकरे ने इंटरव्यू में कहा कि वर्तमान में एक नई पद्धति विकसित हो गई है कि कीचड़ उछाल दो और फिर भाग जाओ। उन्होंने पूर्ववर्ती कांग्रेस - एनसीपी सरकार को लेकर कहा कि इस सरकार में भ्रष्टाचार का जोर था। लोग सरकार के मंत्रियों के भ्रष्टाचार की प्रदर्शनी लगाने वाले हैं। आखिर तुम किस मुंह से अंगुली उठा रहे हो।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -