29 साल बाद पंडित रोशनलाल लौटे कश्मीर, शिवसेना ने किया पीएम मोदी का महिमामंडन
29 साल बाद पंडित रोशनलाल लौटे कश्मीर, शिवसेना ने किया पीएम मोदी का महिमामंडन
Share:

मुंबई: शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' के संपादकीय में कश्मीरी पंडित के घर वापस लौटने पर पीएम मोदी की प्रशंसा की है। सामना में लिखा है कि पीएम मोदी के कारण ही देश में खुशी के क्षण आने लगे हैं। यह कहते हुए रोशनलाल कश्मीरी पंडित के श्रीनगर वापस जाने पर प्रसन्नता जाहिर की है। रोशनलाल के पदचिह्नों पर चलकर हजारों कश्मीरी पंडित घर वापस लौटेंगे ऐसी आशा जताई है।

पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए लिखा है कि पीएम मोदी की वजह से कश्मीर में विकास भी हो रहा है। रोजगार का निर्माण, आतंकवादियों का खात्मा, अलगाववादियों की गर्दन तोड़कर कश्मीर का खौफ दूर किया जा रहा है। सामना में लिखा गया है कि पीएम मोदी की वजह से देश में अच्छी घटनाएं होने लगी हैं और प्रतिदिन ही कुछ-न-कुछ अच्छा होने से देश में खुशी के क्षण आने लगे हैं। 

लगभग 29 साल के बाद 74 वर्षीय रोशनलाल नामक कश्मीरी पंडित श्रीनगर वापस आ रहे हैं। कश्मीरी पंडितों की घर वापसी होगी और पंडित सुरक्षित रूप से अपना उद्योग और व्यवसाय फिर से आरम्भ करेंगे। यही पीएम मोदी की इच्छा थी और उसी इच्छा के मुताबिक रोशनलाल ने दोबारा कश्मीर में कदम रखा है। आपको बता दें कि मुस्लिमों के अत्याचारों से तंग आकर  हज़ारों की संख्या में कश्मीरी पंडितों ने घाटी छोड़ दी थी।

खबरें और भी:-

सर्जिकल स्ट्राइक पर बोले राहुल, कहा- सेना को अपनी निजी संपत्ति समझते हैं पीएम मोदी

बुर्के की आड़ में पनप रहा आतंकवाद, तत्काल लगे बैन - भाजपा विधायक

यूपी और बिहार में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ऐसा रहेगा कार्यक्रम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -