शिवसेना ने कहा जोशीले पीएम मोदी दुनिया जीतने निकले है
शिवसेना ने कहा जोशीले पीएम मोदी दुनिया जीतने निकले है
Share:

नई दिल्ली : केंद्र औऱ महाराष्ट्र दोनों जगह बीजेपी की सहयोगी शिवसेना समय-समय पर रंग बदलती रहती है। इस बार के अपने मुखपत्र में शिवसेना प्रधानमंत्री ऩरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। सामना में लिखा गया है कि भारत की राजनीति अब काफी हद तक कांग्रेस मुक्त हो चुकी है।

शिवसेना ने मोदी द्वारा अमेरिका की संसद में दिए गए भाषण को जोरदार औऱ ऐतिहासिक करार देते हुए जोरदार मोदी नाम के शीर्षक के साथ संपादकीय प्रकाशित किया है। लेख में कहा गया है कि मोदी के भाषण में जोर था। सामना में शिवसेना ने अमेरिकी संसद में मोदी के लिए बजाई गई तालियों और उनको दिए गए अभिनंदन का भी जिक्र किया है।

अमेरिकी सांसदों में पीएम के साथ किस तरह से सेल्फी लेने की होड़ मची थी, इस बारे में भी शिवसेना ने जिक्र किया है। सामना में भले ही मोदी की तारीफ की गई हो, लेकिन शिवसेना ने अमेरिका की दोहरी नीति की भी भर्त्सना की है। सामना में कहा गया है कि मोदी से बात करने के बाद अमेरिका ने पठानकोट मामले को लेकर पाकिस्तान को जमकर लताड़ा।

लेकिन जब अमेरिका अपने दुश्मनों को पाकिस्तान में घुसकर मार सकता है तो भारत के संबंध में वह सिर्फ चेतावनी देकर ही क्यों काम चलाता है। अमेरिका के साथ ही लेख में मोदी के मैक्सिको दौरे की भी चर्चा की गई है। शिवसेना मानता है कि भारतीय पीएम जोश में है, वो दुनिया को जीतने निकले है। शिवसेना ने मोदी को शुभकामनाएं दी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -