BCCI दफ्तर में घुसे शिवसैनिक, पाक क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष का विरोध
BCCI दफ्तर में घुसे शिवसैनिक, पाक क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष का विरोध
Share:

मुंबई : शिवसेना ने आज पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान का जमकर विरोध किया। मुंबई में शहरयार के पहुंचने पर उनका विरोध किया गया। पाकिस्तान के विरोध में शिवसैनिक हाथों में तख्तियां लेकर नारेबाजी कर रहे थे। इन तख्तियों पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लिखे गए थे। दरअसल शिवसैनिक ने बीसीसीआई के कार्यालय पहुंचकर जमकर हंगमा किया।

शिवसेना ने शहरयार खान के भारत आने और बीसीसीआई के साथ पाक क्रिकेट बोर्ड की बैठक किए जाने का विरोध किया। शिवसेनिकों ने इस दौरान भगवा ध्वज भी फहराए। शिवसेनिकों ने शहरयार खान चले जा के नारे भी लगाए। शिवसेनिक अंगुलियां दिखा दिखाकर शशांक मनोहर को धमका रहे थे। शिवसेनिकों द्वारा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का विरोध किया गया।

शिवसेनिक बीसीसीआई कार्यालय के दफ्तर में पहुंचे और उन्होंने पाक क्रिकेट बोर्ड का विरोध किया। उल्लेखनीय है कि शिवसेना द्वारा पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी के पुस्तक विमोचन कार्यक्रम का विरोध किया गया था तो दूसरी ओर उन्होंने पाकिस्तानी गज़ल गायक गुलाम अली के कंसर्ट का भी विरोध किया था और मुंबई और पुणे में आयोजित किए गए उनके शो को रद्द करवा दिया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -