गायकवाड़ के समर्थन में केंद्रीय मंत्री से भिड़े सांसद, मुंबई से फ्लाईट नहीं उड़ने देने की दी धमकी
गायकवाड़ के समर्थन में केंद्रीय मंत्री से भिड़े सांसद, मुंबई से फ्लाईट नहीं उड़ने देने की दी धमकी
Share:

नई दिल्ली शिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ को एयर इंडिया समेत 7 फ्लाईटस में सफर करने हेतु प्रतिबंधित किए जाने के मामले में आज शिवसेना के सांसदों ने संसद में विरोध किया। इस दौरान उन्होंने रवींद्र गायकवाड़ का समर्थन किया। गायकवाड़ ने कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है। उन्होंने तो यहां तक कहा कि उनके साथ मीडिया ट्रायल हुआ है। उनका कहना था कि मेरे खिलाफ जो कार्रवाई की गई है वह बिना जांच के की गई है। मगर सांसद की नहीं सुनी गई।

उन्होंने कहा कि जब एयर इंडिया के कर्मचारी ने कहा कि मैं एयर इंडिया का बाप हूं तो मुझे अच्छा नहीं लगा। दिल्ली पुलिस इस मामले में मुझ पर अटैम्प्ट टू मर्डर का प्रकरण कैसे चला सकती है। उन्होंने संसद से उनके संवैधानिक अधिकार की रक्षा की मांग की। जब संसद की कार्रवाई समाप्त हुई तो शिवसेना सांसदों ने उड्डयन मंत्री गजपति राजू को घेर लिया और उनके खिलाफ वे नारेबाजी करने लगे।

स्थिति धक्का मुक्की तक पहुंच गई। ऐसे में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उड्डयन मंत्री का बचाव किया। शिवसेना के नेता और केंद्रीय मंत्री अनंत गीते ने धमकी देते हुए कहा कि यदि शिवसेना सांसद पर लगाया गया बैन नहीं हटाया गया तो फिर मुंबई से फ्लाईट नहीं उड़ेगी। हम विमान सेवा को गति मिलने नहीं देंगे। इस मामले में नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने कहा कि संसद में इस तरह का घटनाक्रम दुखद है और यह एक तरह से दुर्भाग्यपूर्ण था।

शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड़ का एक और कारनामा

शिव सेना ने राष्ट्रपति के लिए मोहन भागवत को बताया बेहतर विकल्प

सुबह का पैगाम 10 बड़ी ख़बरों के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -