अमित शाह का वार खाली गया, नहीं बदले शिवसेना के तेवर
अमित शाह का वार खाली गया, नहीं बदले शिवसेना के तेवर
Share:

मुंबई : बीजेपी अध्यक्ष ने शिवसेना को मानाने का प्रयास अपनी ओर से कर लिया है. मगर शिवसेना ने अगले विधानसभा चुनाव के लिए 152 सीटों पर लड़ने की मंशा जाहिर कर दी है साथ ही शिव सेना चीफ मिनिस्टर की कुर्सी पर भी नज़रे बनाये हुए है. शिवसेना के एक नेता ने कहा, 'यह हमारे लिए बहुत बड़ी भूल होगी. यदि बीजेपी केंद्र की सत्ता में वापस लौटती है तो फिर महाराष्ट्र में लोगों का मूड भी उसके अनुसार बदल जाएगा. ऐसे में शिवेसना का बीजेपी से अलग होकर चुनाव में उतरना बड़ा नुकसान पहुंचा सकता है.' 

शिवसेना के एक नेता ने कहा कि 'उद्धव जी ने अमित शाह से स्पष्ट कह दिया कि विधानसभा चुनाव में गठबंधन में चुनाव में तभी उतरा जा सकता है, जब बीजेपी शिवसेना को 152 सीटें देने पर तैयार हो जाए.' सीटों को लेकर दोनों दलों के बीच कड़वाहट पैदा होने के बाद बीजेपी और शिवसेना 2014 में अलग-अलग ही चुनाव लड़े थे और बाद में फिर गठबंधन कर सरकार का गठन किया था.

गौरतलब है कि अमित शाह इन दिनों NDA से रूठो को मनाने में लगे है और इसी क्रम में वे शिव सेना प्रमुख उद्धव से मिले और गीले शिकवे मिटाने का प्रयास किया मगर शिवसेना के तेवर फ़िलहाल नरम नहीं हुए है.   

चाणक्य नीति :ऑपरेशन 2019, NDA और अमित शाह

2019 ही नहीं 2024 का चुनाव भी शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेंगे : शाह

अमित शाह से मिलने के पहले शिवसेना ने कहा, अब बहुत देर हो चुकी है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -