बारामुला के आतंक मुक्त क्षेत्र घोषित होने पर खुश हुई शिवसेना, सैनिकों को कहा धन्यवाद
बारामुला के आतंक मुक्त क्षेत्र घोषित होने पर खुश हुई शिवसेना, सैनिकों को कहा धन्यवाद
Share:

मुंबई: शिवसेना ने शनिवार को कहा है कि धरती के स्वर्ग के रूप में जिस कश्मीर को पहचाना जाता है, उसे इस्लामी आतंकवादियों ने गत 30 वर्षों में नर्क में बदल दिया है। बम विस्फोट, गोलीबारी, रक्तपात और चीखें सुनने को न मिलती हो, ऐसा एक भी दिन कश्मीर में गत कई वर्षों में नज़र नहीं आया है। बर्फ से आच्छादित हिमालय की पर्वत श्रृंखलाओं के मध्य बसे इस सुंदर नंदनवन में पाकिस्तान ने हाहाकार मचा रखा है। 

आज बाजार में फिर नजर आयी सोना-चाँदी में बढ़त

गणतंत्र दिवस पर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में छपे अपने लेख में लिखा है कि एक वक़्त पाक समर्थित आतंकियों द्वारा पूर्ण रूप से कश्मीर के जिस बारामूला जिले को खोखला कर दिया गया था वो अब ‘आतंकवाद मुक्त’ हो चुका है। इस कार्य के लिए हिंदुस्तानी फौजों, जांबाज अफसरों और जवानों की जितनी प्रशंसा की जाए वो कम ही है। कश्मीर की समस्त घाटी और पाकिस्तान से सटे आतंकवादग्रस्त जिलों की भौगोलिक स्थिति के मद्देनज़र हमेशा से अशांत रहने वाले कश्मीर घाटी के एक जिले को आतंकियों के कब्जे से पूर्णत: मुक्त कराना कोई आसान काम नहीं है। एक भी आतंकवादी जिस जिले में बचा न हो, ऐसे जिले के रूप में बारामूला का नाम दर्ज होना पूरे देश के लिए बहुत बड़ी और गौरवपूर्ण खबर है। 

आज खुलते ही शेयर बाजार में दिखी मजबूत बढ़त

जम्मू-कश्मीर के पुलिस विभाग तथा अर्धसैनिक बल की टुकड़ियों ने ‘ऑपरेशन ऑल आउट’ के अंतर्गत कश्मीर के एक-एक आतंकवादी का खात्मा करने का जिम्मा उठाया है। गत 2 वर्षों में कश्मीर घाटी में हिंदुस्थानी फौज ने लगभग 400 आतंकवादियों को ढेर किया है। 2 वर्ष पहले बारामूला जिले के उरी स्थित सैनिक छावनी पर हमला करके आतंकियों ने फौज के 16 जवानों को शहीद कर दिया था। इतने बड़े पैमाने पर जवानों के शहीद होने के बाद हिंदुस्थानी फौज ने आक्रामक रुख अपनाते हुए पहली बार पाकिस्तान में घुसकर जोरदार ‘सर्जिकल स्टाइक’ की और उसके बाद ‘ऑपरेशन ऑल आउट’ का ऐलान कर आतंकवादियों का चुन-चुन कर खात्मा करने का प्लान शुरू कर दिया।

खबरें और भी:-

महज 12वीं पास भी कर दें आवेदन, लोअर डिवीजन क्लर्क पर वैकेंसी

यहां निकली डायरेक्टर पद पर नौकरी, सैलरी हर माह 2 लाख रु से अधिक

NIT भर्ती : वेतन 25 हजारु रु, यह है योग्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -