शिवसेना सांसद संजय राउत का दावा, इस बार मोदी राज में बनाकर रहेंगे राम मंदिर
शिवसेना सांसद संजय राउत का दावा, इस बार मोदी राज में बनाकर रहेंगे राम मंदिर
Share:

मुंबई: ओयध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर शिवसेना ने फिर से कवायद तेज कर दी है. मामला अदालत में लंबित है किन्तु शिवसेना के सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि इस बार अयोध्या में भव्य राम मंदिर बना कर रहेंगे. लखनऊ में  राउत ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण इस बार होकर रहेगा.

संजय राउत ने कहा कि अब वक़्त आ चुका है कि पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण आरंभ होगा, और इस बार हम इसे बनाकर ही दम लेंगे. उन्होंने कहा है कि अब फैसले की घड़ी आ चुकी है और इसमें किसी के क्रेडिट की जंग नहीं है. राउत ने कहा कि जनता ने पीएम मोदी को देश का चौकीदार बनाया है और वह अब राम मंदिर बनाने के लिए तत्पर हैं. राउत ने कहा की वे इसके लिए सीएम योगी से भी मिलेंगे.

सीएम योगी की सबसे अधिक आस्था राम मंदिर में है. हालांकि, उन्होंने कहा कि हम अदालत को मानते हैं लेकिन अब मंदिर बनाने का समय आ गया है. आपको बता दें कि संजय राउत ने पहली बार राम मंदिर को लेकर टिप्पणी नहीं दी है. इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि राम मंदिर बनकर रहेगा और अगर यह बनना आरंभ नहीं हुआ तो लोगों का हम पर भरोसा हट जाएगा और हमें जूते से मार लगेगी.

बंगाल में जिस तरह हिंसा फैल रही है, वहां राष्ट्रपति शासन भी लग सकता है : विजयवर्गीय

योगी के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने बताया रेप का नेचर, दिया विवादित बयान

म.प्र : मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ली विधानसभा सदस्य के रूप में शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -