शिवसेना-भाजपा में फिर दिखी तल्खी, उद्धव के संसद बोले- हम अकेले चल सकते हैं

शिवसेना-भाजपा में फिर दिखी तल्खी, उद्धव के संसद बोले- हम अकेले चल सकते हैं

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दल शिवसेना ने गुरुवार को नोटबंदी समेत कुछ दुसरे कदमों को लेकर सरकार की निंदा की और कहा है कि, शिवसेना का गठन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ सरकार बनाने के लिए नहीं किया गया था, शिवसेना पहले भी अकेले चल रही थी और आगे भी चल सकती है.

लोकसभा में गडकरी के कामों की जमकर हुई तारीफ, सोनिया और विपक्षी नेताओं ने भी सराहा

राष्ट्रपति के भाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में शामिल होते हुए शिवसेना सदस्य आनंद राव अड़सुल ने कहा है कि, सरकार को अपनी गलतियां स्वीकार कर लेनी चाहिए, किन्तु दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा है कि, हमारे एक नेता ने कहा है कि शिवसेना सरकार में नहीं, बल्कि उस गठबंधन एनडीए में है, जिसका निर्माण अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी, बालासाहेब ठाकरे, प्रमोद महाजन ने किया था. अभी हम एनडीए में हैं, किन्तु आगे पता नहीं कि क्या होगा.

लोकसभा में गडकरी के कामों की जमकर हुई तारीफ, सोनिया और विपक्षी नेताओं ने भी सराहा

इस मामले पर पहले तृणमूल कांग्रेस के सौगत रॉय ने कहा है कि, क्या भाजपा, शिवसेना का बहिष्कार कर रही है, क्योंकि उसके 10 सदस्य ही सदन में दिखाई दे रहे हैं? इस पर शिवसेना सदस्य ने कहा था कि बालासाहेब ने शिवसेना का निर्माण इसलिए नहीं किया था कि, भाजपा के साथ सरकार बनाना है. ‘हम पहले भी अकेले ही थे और अब उद्धव जी भी बालासाहेब की तरह पार्टी को आगे ले जा रहे हैं और हम भी आगे अकेले चल सकने का माद्दा रखते हैं.’ 

खबरें और भी:-

महासचिव के रूप में मिसेज वाड्रा ने ली पहली बैठक, जानिए कौन हैं ये दो शख्स जिनसे मिली प्रियंका ?

सुप्रीम कोर्ट से दिनाकरन को झटका, नहीं मिलेगा 'प्रेशर कुकर' चुनाव चिन्ह

अखिलेश ने उड़ाया बजट का मज़ाक, कहा पता ही नहीं चल रहा, क्या करने वाली है योगी सरकार ?