शिवसेना विधायक की मांग- अयोध्या भूमि पूजन में उद्धव ठाकरे को बनाया जाए मुख्य अतिथि
शिवसेना विधायक की मांग- अयोध्या भूमि पूजन में उद्धव ठाकरे को बनाया जाए मुख्य अतिथि
Share:

ठाणेः शिवसेना के MLA प्रताप सरनाइक ने मांग करते हुए कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन समारोह में पार्टी प्रमुख और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया जाए. संभावना जताई जा रही है कि पीएम नरेंद्र मोदी अगले महीने होने वाले कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.

बता दें कि सरइनाइक ठाणे में ओवला-माजीवाड़ा विधानसभा सीट से विधायक हैं. उन्होंने इस बारे में श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र के मुख्य ट्रस्टी को एक पत्र भी लिखा है. इससे एक दिन पहले शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि उनकी पार्टी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का ‘मार्ग प्रशस्त किया’ और रास्ते की मुख्य रुकावटों को “सियासत के लिए नहीं” बल्कि आस्था तथा हिंदुत्व के लिए दूर किया. सरनाइक ने अपने पत्र में कहा कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से अयोध्या के इस कार्यक्रम में कुछ लोगों को ही आमंत्रित किया जाएग। बताया जा रहा है कि उन संगठनों और सियासी दलों को समारोह के लिए आमंत्रित किया जा सकता है। जिन्होंने प्रत्यक्ष रूप से या परोक्ष रूप से (मंदिर निर्माण के लिए) कोशिश की हैं। 

सरनाइक ने कहा कि शिवसेना संस्थापक दिवंगत बाल ठाकरे मंदिर निर्माण आंदोलन में सबसे अग्रणी थे. MLA ने कहा कि उद्धव ठाकरे कई बार राम मंदिर निर्माण की मांग करते रहे हैं, जब उस समय के किसी अन्य नेता ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोला था. उन्होंने दावा किया कि शिवसेना ने ही अयोध्या के राम मंदिर मंदिर निर्माण की नींव रखी थी.

दक्षिण अफ्रीका में टूटा मौत का रिकॉर्ड, सरकार की चिंता बढ़ी

राजस्थान संकट में घसीटे जाने से भड़के उमर अब्दुल्ला, सीएम बघेल को दी कानूनी कार्रवाई की धमकी

जल्द आएगा हाईकोर्ट का फैसला, ऐसे बना सकते है सीएम गहलोत और सचिन पायलट सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -