मोदी सरकार के नए कैबिनेट में शिवसेना को भी मिल सकता है स्थान - सूत्र
मोदी सरकार के नए कैबिनेट में शिवसेना को भी मिल सकता है स्थान - सूत्र
Share:

नई दिल्‍ली: 2019 लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज करने के साथ ही अब सरकार गठन को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. इसे लेकर शनिवार  को एनडीए के संसदीय दल की बैठक होगी. शाम पांच बजे होने वाली इस बैठक में नरेंद्र मोदी को औपचारिक रूप से दल का नेता चुना जाएगा. पीएम मोदी के नेतृत्‍व में बनने वाली नई सरकार में मंत्रिपद में शामिल होने वाले चेहरों को लेकर चर्चाएं भी चल रही हैं.

सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है इस नई सरकार में शिवसेना को भी जगह मिल सकती है. नए मोदी मंत्रालय में एक मंत्रिपद शिवसेना के खाते में जा सकता है. शनिवार शाम को होने वाली इस बैठक में शामिल होने के लिए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे और शिवसेना सचिव मिलींद नार्वेकर मुंबई से दिल्ली के लिए निकल चुके हैं. एनडीए की इस बैठक में कैबिनेट को लेकर चर्चा होनी है.

सूत्रों के हवाले से यह भी बताया जा रहा है कि शिवसेना अपने सदस्यों के लिए चार मंत्रिपद की मांग कर सकती है. शिवसेना को केंद्र सरकार में एक मंत्रिपद देने के लिए भाजपा भी सहमत है. सुत्रों के मुताबिक महाराष्ट्र के विधानसभा चुनावों के बाद केंद्र में और दो मंत्री पद दिए जाएंगे. आपको बता दें कि भाजपा-शिवसेना ने महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों में से 41 सीटों पर जीत दर्ज की थी, जबकि कांग्रेस को एक और NCP को चार सीटों पर जीत हासिल हुई थी. 

कंप्यूटर बाबा ने दी पीएम मोदी को जीत की बधाई, बोले- अब शुरू होना चाहिए राम मंदिर का निर्माण

गुरदासपुर लोकसभा सीट से सनी देओल ने विजय जुलूस निकालकर मतदाताओं का किया अभिवादन

कांग्रेस पार्टी की बैठक में नहीं पहुंचे कमलनाथ, अटकलों का बाजार गर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -