चंद्रबाबू नायडू पर शिवसेना का तंज, कहा- क्यों इकठ्ठा कर रहे श्मशान की राख
चंद्रबाबू नायडू पर शिवसेना का तंज, कहा- क्यों इकठ्ठा कर रहे श्मशान की राख
Share:

मुंबई: शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना संपादकीय में 2019 लोकसभा चुनाव में आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू द्वारा अपनी सरकार बनाने के लिए चल रहे प्रयासों पर तंज कसते हुए टिप्पणी की है. पार्टी ने इस एक मनोरंजक खबर करार दिया है. इसके साथ ही शिवसेना ने भरोसा जताया है कि देश में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनेगी.

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में तेदेपा अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू का मजाक उड़ाते हुए सामना में लिखा है कि 'मानसून के अंडमान में दाखिल होने की खबर सुखदायक है और साथ ही चंन्द्राबाबू नायड़ू द्वारा सरकार बनाने के लिए की जा रही जोड़-तोड़ मेहनत के लिए नई दिल्ली में दाखिल होने की खबर भी मनोरंजक हैं.' सामना में लिखा गया है कि, 'भले ही एक्जिट पोल पीएम मोदी को फिर एक बार देश का प्रधानमंत्री बनाने की बात कह रहे हो, किन्तु डुप्लिकेट चाबियां बनाकर सत्ता का दरवाजा खोला जा सकता हैं, इस पर विरोधी पार्टियां कवायद में जुट गई हैं और इस अभियान का नेतृत्व चंन्द्राबाबू नायडू कर रहे हैं.'

यहाँ क्लिक करें और पाएं चुनाव से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट:-

शिवसेना ने लिखा है कि पीएम मोदी द्वारा केदारनाथ में की हुई तपस्या से विपक्ष भयभीत है. यह विपक्ष की फर्जी सेक्युलरवाद और मोदीजी के हिंदुत्ववाद के मध्य लड़ाई है. साथ ही शिवसेना ने मोदी सरकार बनेगी ऐसा विश्वास ब्यक्त करते हुए चंद्रबाबू नायडू भी सरकार बनाने के लिए प्रयास कर रहे हैं, जिसके लिए वो विपक्ष को एक करने में जुटे है. शिवसेना ने विपक्ष के तमाम नेताओं पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि नायडू की विभिन्न दलों को एकजुट करने का प्रयास शमशान की राख एक करने की कोशिश के बराबर है.

एग्जिट पोल के दावों को ख़ारिज कर रहा सट्टा बाजार, भाजपा को नहीं मिलेगा बहुमत

कांग्रेस नेता ने भाजपा कार्यकर्ता को मारी गोली, इंदौर में मतदान के दौरान दिन दहाड़े हत्या

लोकसभा चुनाव: भाजपा का विजय रथ नहीं रोक पाए बुआ बबुआ, देखिए यूपी का एग्जिट पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -