शिवसेना का इकरारनामा,  'राष्ट्रीय स्तर पर नहीं है पीएम मोदी का कोई भी विकल्प'
शिवसेना का इकरारनामा, 'राष्ट्रीय स्तर पर नहीं है पीएम मोदी का कोई भी विकल्प'
Share:

मुंबई: शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर हमला बोला गया है. संपादकीय में वर्ष 2019 की सियासी घटनाओं पर टिप्पणी की गई है. हालांकि संपादकीय में यह भी कहा गया है कि राष्ट्रीय स्तर पर पीएम मोदी का कोई विकल्प नहीं है. संपादीकय में लिखा गया है कि, 'बीतते वर्ष में जो हुआ, वह महत्वपूर्ण है. लोकसभा में जीतने वाले मोदी-शाह विधानसभा के अखाड़े में मात खा गए.

सामना में लिखा है कि खास ये है कि महाराष्ट्र जैसा बड़ा प्रदेश उन्होंने गवां दिया. टोपी घुमानेवाले और दिए हुए वचनों को तोड़नेवाले खुद टूट गए, ऐसा पिछले सालों में ही हुआ. संपादकीय में कहा गया है देश में राजनैतिक स्थिरता है, लेकिन जबरदस्त अस्वस्थता है. अशांति मानो समाज में उबाल मार रही है. पूरे देश में आग भड़की हुई है, लेकिन सब कुछ ठीक-ठाक है, ऐसा पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का मत है. बहुमत होने के बाद भी जब देश अशांत होता है, तब शासकों को आत्मचिंतन करना चाहिए. 

संपादकीय में लिखा गया है कि, जाते सालों ने क्या बोया और नए साल को क्या देगा, यह चर्चा करना अब थमनी चाहिए. शासक झूठ बोलते हैं. जनता को सीधे फंसाते हैं व अपनी कुर्सी टिकाए रखने के लिए किसी भी स्तर तक चले जाते हैं.' सामना में लिखा है कि राष्ट्रीय स्तर पर आज मोदी के नेतृत्व का विकल्प नहीं है. 2019 में राहुल गांधी को विकल्प के तौर पर जनता ने नहीं स्वीकारा, इसलिए मोदी को एक बार फिर जबरदस्त वोट दिए. 

बसपा MLA रमाबाई को मिली CAA का समर्थन करने की सजा, मायावती ने पार्टी से निलंबित किया

NRC पर बोला बांग्लादेश, कहा- ये भारत का आंतरिक मसला, लोग जाते हैं बॉर्डर पार

चीन सरकार ने पांच लाख मुस्लिम बच्चों को बोर्डिंग स्कूल में भेजा, डिटेंशन कैंप में हैं माँ-बाप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -