शिवसेना का दावा, दोबारा प्रचंड बहुमत से सत्ता में लौटेंगे पीएम मोदी
शिवसेना का दावा, दोबारा प्रचंड बहुमत से सत्ता में लौटेंगे पीएम मोदी
Share:

मुंबई: शिवसेना ने मंगलवार को विश्वास जताया कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में वापसी करेगी, क्योंकि एक्जिट पोल के परिणाम भाजपा नेतृत्व वाले NDA के पक्ष में ‘‘स्पष्ट रूझान’’ दिखा रहे हैं। शिवसेना ने इसके साथ ही कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी और उनकी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की ‘‘कड़ी मेहनत’’ की प्रशंसा करते हुए कहा कि नई लोकसभा में उनकी पार्टी को विपक्ष के नेता पद के लिए पर्याप्त सीटें हासिल होंगी।

ज्यादातर एक्जिट पोल में पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता वाली सरकार के एक और कार्यकाल का पूर्वानुमान व्यक्त किया गया है। कुछ एक्जिट पोल में भाजपा नीत राजग को 300 से ज्यादा सीटें मिलने और लोकसभा में आराम से 272 का बहुमत का आंकड़ा हासिल करने का पूर्वानुमान जताया गया है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ के एक लेख में लिखा है कि, मोदी सरकार दोबारा सत्ता में आयेगी। 

यहाँ क्लिक करें और जानें एग्जिट पोल के नतीजे:- 

शिवसेना ने आगे लिखा है कि ऐसा कहने के लिये अब सियासत पंडितों की कोई आवश्यकता नहीं है। जमीनी हालत ऐसी थी कि लोग पीएम मोदी को सत्ता में लाने के लिये अपना मूड बना चुके थे।’’ मराठी दैनिक ने दावा किया है कि, ‘‘महाराष्ट्र में शिवसेना-भाजपा गठबंधन ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगा।’’ 

पाकिस्तान में हुए ऐलान, इस दिन दिख सकता है ईद का चाँद

नीतीश कुमार दिल्ली रवाना, एनडीए की बैठक में होंगे शामिल

VIDEO: एग्जिट पोल से गदगद हुआ भाजपा प्रत्याशी, दिया एक लाख लड्डू का आर्डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -