जया के समर्थन में उतरे संजय राउत, बोले- कंगना का डोप टेस्ट कराया जाए

जया के समर्थन में उतरे संजय राउत, बोले- कंगना का डोप टेस्ट कराया जाए

नई दिल्ली: संसद के मानसून सत्र में सोमवार को बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला छाया रहा। इसे मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) की सांसद और एक्ट्रेस जया बच्चन ने बॉलीवुड का नाम खराब करने की साजिश बताया है। उनके बयान पर कंगना रनौत ने हमला बोलते हुए उनसे अपने प्रति करुणा का भाव रखने का अनुरोध किया। अब इस मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी एंट्री मार ली हैं। उनका कहना है कि जया बच्चन का बयान एकदम सही है।

शिवसेना नेता ने कहा कि कंगना रनौत ने जो बयान दिया है, उसपर बच्चन परिवार उत्तर दे सकता है। उन्होंने कहा कि कंगना शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे को लेकर जो भी आरोप लगा रही हैं, उसके लिए उन्हें गृह मंत्रालय, गृह सचिव और एजेंसियों को प्रमाण मुहैया कराना चाहिए। संजय राउत ने कहा कि जो लोग सवाल उठा रहे हैं, पहले उनका ही डोप टेस्ट किया जाना चाहिए। अगर अंतरराष्ट्रीय रास्तों से ड्रग्स आ रहा है, तो इसे रोकना और कार्रवाई करना केंद्र और केंद्रीय एजेंसियों की जिम्मेदारी है। 

संजय राउत ने कहा कि अगर फिल्म जगत में कुछ बुरे लोग हैं तो इसका ये अर्थ नहीं है कि पूरे उद्योग को बदनाम किया जाए।  राउत के साथ ही शिवसेना प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी भी जया बच्चन के बयान के सपोर्ट में खुलकर उतर आई हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, जया जी ने बिल्कुल शानदार बोला। उन्होंने फिल्म उद्योग में काम किया है, इसी कारण वो उनके समर्थन में आई हैं। फिल्म उद्योग देश की शक्ति है, ऐसे में उसे बदनाम करना सही नहीं है।

LAC विवाद के बीच भारत ने चीन को दी पटखनी, बना संयुक्त राष्ट्र की ECOSOC का सदस्य

इजराइल और अमेरिका में टूटा कोरोना का कहर, हर दिन हो रहे इतने परिक्षण

PoK में सैन्य अड्डा बना रहा चीन, पाक के साथ मिलकर भारत के खिलाफ रच रहा षड्यंत्र