संजय राउत बोले - जिसमे शिवसेना और अकाली दल नहीं, मैं उसे NDA नहीं मानता
संजय राउत बोले - जिसमे शिवसेना और अकाली दल नहीं, मैं उसे NDA नहीं मानता
Share:

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सबसे भरोसेमंद सहयोगी शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने शनिवार शाम राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) से अलग होने की घोषणा कर दी है। अकाली दल के इस फैसले से सियासी हलकों में हलचल शुरू हो गई है। वहीं, शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि जिस गठबंधन में शिवसेना और अकाली दल शामिल ना हो, उसे NDA नहीं कहा जा सकता है। 

संजय राउत ने आगे कहा कि, शिवसेना और अकाली दल NDA के मजबूत स्तंभ थे। शिवसेना को विवश होकर एनडीए से बाहर आना पड़ा, अब अकाली दल ने भी NDA को छोड़ दिया है। संजय राउत ने आगे कहा कि NDA को अब नए साथी मिल गए हैं, मैं उनको शुभकामनाएं ज्ञापित करता हूं। जिस गठबंधन में शिवसेना और अकाली दल नहीं हैं, मैं उसको NDA नहीं मानता हूं। 

वहीं, शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा है कि, मैंने कुछ मुद्दों पर चर्चा करने के लिए कल देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात दी है। वह पूर्व मुख्यमंत्री हैं। इसके साथ ही, वह महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता हैं और बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के प्रभारी हैं। वैचारिक मतभेद हो सकते हैं, किन्तु हम दुश्मन नहीं हैं। सीएम उद्धव ठाकरे को हमारी बैठक के संबंध में जानकारी है। 

अचानक लगी आग और पलट गई बस, 13 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

दिल्ली जल बोर्ड के निजीकरण पर बवाल, कांग्रेस बोली- मोदी की राह चले केजरीवाल

बिहार चुनाव पर बोले रविशंकर प्रसाद, कहा- लोजपा हमारे साथ, एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा NDA

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -