संजय राउत का बड़ा हमला, कोरोना संक्रमण और बेरोज़गारी को लेकर मोदी सरकार को घेरा
संजय राउत का बड़ा हमला, कोरोना संक्रमण और बेरोज़गारी को लेकर मोदी सरकार को घेरा
Share:

मुंबई : शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कोरोना महामारी को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. बयान की शुरुआत रूस में निर्मित कोरोना वैक्सीन से करते हुए शिवसेना नेता संजय कहा कि सरकार सही दिशा में काम नहीं कर रही है. बता दें कि कल ही पीएम मोदी ने लाल किले से कोरोना वैक्सीन को लेकर देश में अब तक हुई प्रगति के बारे में जानकारी दी थी. 

शिवसेना सांसद संजय राउत ने ये भी कहा कि देश के केंद्रीय मंत्री पापड़ को कोरोना का प्रभावशाली उपचार बता रहे थे और ऐसी ही गलतफहमियों के कारण मोदी सरकार के आधा दर्जन मंत्री कोरोना का शिकार हो चुके हैं. कोरोना काल में रोजगार के अवसर कम होने के बाद केंद्र की कोशिशों पर भी उन्होने हमला बोला. शिवसेना नेता ने कहा कि कोरोना कि वजह से सुस्त और अलसाई पड़ी दिल्ली का दर्शन हुआ. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना के कारण आइसोलेशन में हैं, लगभग 6-7 मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. अब ‘आयुष’ मंत्री श्रीपाद नायक भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

राउत ने कहा कि आयुष मंत्रालय कोरोना पर उनकी दवाओं का प्रचार कर रहा है. किन्तु उस विभाग के मंत्री ही कोरोनाग्रस्त हो गए. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी कोरोना से संक्रमित हैं और उनकी हालत नाजुक है. दिल्ली में मंत्रिमंडल के सदस्य, नौकरशाह, संसद के कर्मचारी वर्ग सहित सभी लोग कोरोना के साये में हैं. दंगे और युद्ध के दौर भी दिल्ली इतनी दहशत में नहीं थी, जितनी अब है. 

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बिडेन ने बताई नए अमेरिका की कल्पना

लॉकडाउन में इस जानलेवा बीमारी का शिकार हो रहे लोग

भारतीय स्वतंत्रता दिवस पर चम-चमाया बुर्ज खलीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -