संजय राउत का मोदी सरकार पर हमला, कहा- देश को गलत लोग चला रहे हैं...
संजय राउत का मोदी सरकार पर हमला, कहा- देश को गलत लोग चला रहे हैं...
Share:

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. मार्टिन लूथर किंग का विचार साझा करते हुए संजय राउत ने ट्विटर पर लिखा कि, 'जहां राजनीति धार्मिक मसलों को शांत करे वो देश महान होता है, जहां राजनीति खुद धार्मिक मसलों को पैदा करे, समझो देश को गलत लोग चला रहे हैं.' इससे पहले संजय राउत ने कहा था कि, 'सभी का खून है शामिल यहां की मिट्टी में, किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है.'

बता दें कि महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी की सरकार है. इसमें शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी का गठबंधन हैं. यहां के सीएम उद्धव ठाकरे हैं. शिवसेना लंबे समय तक भाजपा की सहयोगी पार्टी रही है, किन्तु मुख्यमंत्री पद को लेकर दोनों पार्टियों की राह अलग हो गई. महाराष्ट्र में सरकार के गठन के बाद शिवसेना केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार हमला कर रही है. अभी हाल में सीएम उद्धव ठाकरे ने जामिया मिलिया इस्लामिया (JMI) विश्वविद्यालय परिसर में पुलिस की तरफ से की गई कार्रवाई को जलियांवाला बाग कांड जैसा बताया था.

ठाकरे ने यह भी कहा था कि विद्यार्थी 'युवा बम' के समान होते हैं और सरकार को चाहिए कि वह उनके साथ इस किस्म के व्यवहार से परहेज करे. दिल्ली स्थित जामिया मिलिया इस्लामिया (जेएमआई) विश्वविद्यालय परिसर में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छात्रों पर लाठीचार्ज किया था, जहां छात्र-छात्राएं नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे.

झारखंड चुनाव परिणाम: स्पष्ट बहुमत की तरफ बढ़ रहा कांग्रेस का गठबंधन, भाजपा पिछड़ी

झारखंड चुनाव: बाबूलाल मरांडी बोले- परिणाम आने के बाद गठबंधन पर करेंगे चर्चा

ब्राज़ील में गैंगस्टर का आतंक, चार कैब चालकों को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -