कोरोना के बीच क्यों जारी रखी गई संसद की कार्यवाही? शिवसेना ने केंद्र पर बोला हमला
कोरोना के बीच क्यों जारी रखी गई संसद की कार्यवाही? शिवसेना ने केंद्र पर बोला हमला
Share:

मुंबई: शिवसेना नेता और राज्य सभा सदस्य संजय राउत ने कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच सदन की कार्यवाही चलाए जाने को लेकर सरकार पर हमला बोला है। राउत ने कहा है कि आज सभी सांसद अपने आप को क्वारनटीन कर रहे हैं। क्योंकि वह भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह से मिले थे। सवाल यह उठता है कि तेजी से फैल रहे कोरोना के संक्रमण के बावजूद सदन की कार्यवाही को क्यों जारी रखी गई।

उन्होंने कहा कि सभी सांसदों के स्वास्थ्य को जानबूझकर खतरे में क्यों डाल गया? भारत में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को जैसे ही बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने की बात सामने आई, कई सांसदों ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है। क्योंकि भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह एक पार्टी के दौरान इस बॉलीवु़ड गायिका से मिले थे। बाद में वो कई सांसदों के साथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलने भी पहुंचे थे।

अब कनिका कपूर के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह उनकी मां और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन और मिर्जापुर सांसद अनुप्रिया पटेल सहित कई सांसदों ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। हालांकि, वसुंधरा का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है।

कोरोना से जंग, ब्रिटेन में कैफे, बार सब बंद, पीएम जॉनसन ने किया ऐलान

राहुल गाँधी ने उड़ाया जनता कर्फ्यू का मज़ाक, कहा- ताली बजाने से काम नहीं चलेगा

पीएम मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर बढ़ाया हौसला, जनता को साधने में इमरान हुए फेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -