संजय राउत का भाजपा पर तंज- ...तो क्या 'भाभीजी के पापड़' खाकर ठीक हो रहे हैं कोरोना मरीज ?

संजय राउत का भाजपा पर तंज- ...तो क्या 'भाभीजी के पापड़' खाकर ठीक हो रहे हैं कोरोना मरीज ?

मुंबई: कोरोना काल के बीच संसद का मानसून सत्र आरंभ हो चुका है। अब सदन में भी कोरोना महामारी पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। इसी क्रम में राज्यसभा में कोरोना वायरस पर चर्चा के दौरान शिवसेना के सांसद संजय राउत ने केंद्र सरकार को निशाने पर लिया. साथ ही उन्होंने भाजपा सांसद विनय सहस्रबुद्धे के बयान पर भी पलटवार किया है.

संजय राउत ने धारावी की मिसाल देते हुए विनय सहस्रबुद्धे को जवाब दिया. इस दौरान राउत ने तंज भी कसा. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में कोरोना से कई लोग रिकवर कर चुके हैं, क्या वो भाभी जी पापड़ खाकर स्वस्थ हुए हैं. बता दें कि विनय सहस्रबुद्धे ने बुधवार को सदन में कोरोना को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला था. संजय राउत ने कहा कि मैं सदन के सदस्यों से पूछना चाहता हूं कि कोरोना से अब तक जो लोग स्वस्थ हुए हैं, क्या वो भाभी जी पापड़ खाकर स्वस्थ हुए हैं. ये सियासी लड़ाई नहीं है, ये लोगों की जिंदगी बचाने की जंग है.

संजय राउत ने कहा कि मेरी मां और छोटा भाई जो MLA है, वो कोरोना से जूझ रहे हैं. महाराष्ट्र में अब तक कई लोग कोरोना से रिकवर कर चुके हैं. धारावी में आज स्थिति काबू में है. विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने भी BMC की प्रशंसा की. संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने पीएम मोदी के निर्देशों का पालन किया है. केंद्र सरकार ने 1 सितंबर से PPE किट, मास्क और अन्य सामग्रियों के लिए पैसा रोक दिया है. महाराष्ट्र सरकार को अब रोज़ाना 50 करोड़ खर्च करने होंगे. पीएम केअर्स फंड राज्यों के लिए नहीं है क्या. 

कोरोना काल के बीच संसद का मानसून सत्र, मनमोहन-चिदंबरम सहित कई सांसदों ने ली छुट्टी

डोनाल्ड ट्रम्प का बड़ा ऐलान- जनवरी से हर अमेरिकी को मुफ्त में मिलेगी वैक्सीन

पीएम मोदी के बर्थडे पर 'बेरोज़गार दिवस' मना रही कांग्रेस, राहुल बोले- रोज़गार को कब सम्मान देगी सरकार ?