+

संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- तारीफ के काबिल हैं शरद पवार, उन्हें समझने में लगेंगे कई जन्म

संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- तारीफ के काबिल हैं शरद पवार, उन्हें समझने में लगेंगे कई जन्म

मुंबई: शिवसेना के सांसद संजय राउत की तरफ से लगातार बयानों का सिलसिला जारी है. अब उन्होंने कहा है कि 'पवार साहेब का कद बड़ा है, प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) उनकी प्रशंसा कर सकते हैं. किन्तु शरद पवार को समझने में कई जन्म लग जाएंगे. सरकार के गठन को लेकर राउत से स्पष्ट किया कि हम दिसंबर के पहले हफ्ते में सरकार बनाएंगे.

उल्लेखनीय है कि सोमवार को संसद में पीएम नरेंद्र मोदी ने शरद पवार की अध्यक्षता वाली पार्टी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की तारीफ की थी. पीएम मोदी के बयान के बाद से सियासी गलियारों में कई तरह की चर्चाएं होने लगी थीं. संजय राउत ने इस पर आगे कहा कि हम किसानों के मुद्दे पर पिम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे, ये मुलाकात शरद पवार के नेतृत्व में ही होगी. संजय राउत ने एक बार फिर महाराष्ट्र में सरकार के गठन का दावा किया. 

राउत ने मंगलवार को कहा कि भाजपा ने हमें धोखा दिया है. उन्होंने कहा कि ये पक्का है कि शिवसेना ही प्रदेश में सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि आपस में वार्ता चल रही है. महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगा हुआ है, इसलिए हमारे पास समय है. भाजपा पर हमला बोलते हुए संजय राउत ने कहा कि मुझे पवार साहेब पर कोई शक नहीं है. किन्तु कुछ लोग पहले सरकार बनाना नहीं चाहते थे, पर राष्ट्रपति शासन लगने के बाद अब सरकार बनाना चाह रहे हैं.

ममता बनर्जी की अल्पसंख्यकों को सलाह, कहा- ओवैसी के झांसे में ना आएं, ये भाजपा से पैसा लेते हैं...

तमंचे पर डिस्को का वीडयो अपलोड करना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिफ्तार

सेना की पेट्रोलिंग टीम पर बड़ा आतंकी हमला, 24 जवान शहीद, 29 घायल