TikTok स्टार पूजा चव्हाण सुसाइड केस में जुड़ा शिवसेना नेता का नाम, फ़ोन पर होती थी लंबी बातें..
TikTok स्टार पूजा चव्हाण सुसाइड केस में जुड़ा शिवसेना नेता का नाम, फ़ोन पर होती थी लंबी बातें..
Share:

पुणे: महाराष्ट्र की पुणे पुलिस 22 साल की TikTok स्टार पूजा चव्हाण की ख़ुदकुशी (Pooja Chavan Suicide) मामले की छानबीन कर रही है। अब पुणे पुलिस को उसके मोबाइल फोन से कई कॉल रिकॉर्डिंग्स मिले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस शख्स से पूजा चव्हाण की बहुत बार बात हुई थी, कथित तौर पर वो महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री व शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राठौड़ हैं। मौत के 4-5 दिन पहले भी दोनों के बीच काफी देर तक बातें हुई थीं। रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि इनमें से एक कॉल रिकॉर्डिंग तो लगभग डेढ़ घंटे की है। 

गौरतलब है कि पूजा चव्हाण ने 7 फरवरी, 2021 को पुणे की एक इमारत से छलाँग मारकर खुदकशी कर ली थी। इस मामले में महाराष्ट्र के तत्कालीन वन मंत्री संजय राठौड़ का नाम सामने आने के बाद उन्होंने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया था। संजय राठौड़ यवतमाल जिले के दिग्रस विधानसभा क्षेत्र से लगातार तीसरी बार MLA चुने गए हैं। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, 'मृतका के मोबाइल फोन से मिले प्रारंभिक सबूतों के मुताबिक, पूजा चव्हाण से बात कर रहा शख्स संजय राठौड़ प्रतीत होता है। पूजा ने पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर के रखी हुई थी। ये बातचीत ‘बंजारा भाषा’ में हुई थी, इसीलिए इसका अनुवाद किया जा रहा है।' बता दें कि पूजा चव्हाण उसी आदिवासी ‘बंजारा समुदाय’ से संबंध रखती थीं, जिससे संजय राठौड़ का भी ताल्लुक है।

मूल रूप से महाराष्ट्र के बीड़ की रहने वाली पूजा चव्हाण फिलहाल पुणे में रह रही थीं। इसके साथ ही वहाँ उन्होंने एक शैक्षिक संस्थान में एडमिशन भी लिया था। पूजा की ख़ुदकुशी के बाद आरोप लगे थे कि वो संजय राठौड़ के साथ रिश्ते में थीं। पूजा के मोबाइल फोन को जाँच के लिए व साक्ष्य जुटाने के लिए पुणे के ‘फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी’ भेजा गया है। यवतमाल मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल का 6 फरवरी की सुबह की एक CCTV फुटेज भी जाँच के लिए भेजी गई है।

पूरा हुआ सीएम योगी का टीकाकरण, खुद ट्वीट करते हुए दी जानकारी

कोरोना के खिलाफ सुरक्षित हुआ भुवनेश्वर ! बना ऐसा करने वाला देश का पहला शहर

वित्त मंत्री आज लोकसभा में पेश करेंगी ट्रिब्यूनल रिफॉर्म्स बिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -