शरद पवार की राजनीति महाराष्ट्र के लिए ख़तरनाक : शिवसेना
शरद पवार की राजनीति महाराष्ट्र के लिए ख़तरनाक : शिवसेना
Share:

 

नई दिल्ली : राजनीतिक गलियारों में राजनेताओं और पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चालू हैं. आज शिवसेना ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार पर जमकर हमला बोला हैं. शिवसेना ने शरद पवार की राजनीति को खतरनाक बताया हैं. शिवसेना ने कहा कि उनकी राजनीति महाराष्ट्र के लिए ख़तरनाक है और यह समाज में सद्भाव बिगाडऩे वाली है. उन्होंने यह भी कहा कि यह पूर्व मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता कि वह भीमा-कोरेगांव हिंसा में पुलिस की जांच में बाधा उत्पन्न करने का काम करें. 

गौरतलब है कि हाल ही में भीमा-कोरेगांव हिंसा पर पवार ने सवाल खड़े किए थे. इस पर पवार को घेरते हुए शिवसेना ने कहा कि हमने पवार से पूछा कि वह घटना की जांच पर उंगली उठाकर किसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं. 


 
वर्ष की शुरुआत में भीमा-कोरेगांव में हिंसक प्रदर्शन देखने को मिला था. इस पर पवार ने आरोप लगाते हुए कहा था कि सरकार एल्गार परिषद बनाने के लिए कुछ  प्रगतिशील लोगों को नक्सली साबित करने की कोशिश कर रही है. शिवसेना ने अपने मुख पात्र सम्पादकीय में शरद पवार पर हमला बोला हैं. शिवसेना ने अपने मुखपत्र में यह सवाल भी किया है कि कि क्या पवार , भारीपा बहुजन महासंघ नेता प्रकाश अंबेडकर और अन्यों ने भीमा - कोरेगांव हिंसा में जांच को भटकाने का जिम्मा ले लिया है. 

पाक में सिख महफूज नहीं है

इन गैंगस्टर्स ने की सलमान को मारने की कोशिश, मुंबई पुलिस हाई अलर्ट पर

राजनीतिक हालातों के चलते अटल को चुप कराया गया है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -