भाजपा को नोटबंदी की सजा देने के लिए तैयार है जनता : शिवसेना

भाजपा को नोटबंदी की सजा देने के लिए तैयार है जनता : शिवसेना

नई दिल्ली. देश के अधिकतर राज्यों में चुनाव तेजी से नजदीक आ रहे है और अगले साल के लोकसभा चुनाव भी अब ज्यादा दूर नहीं है. इन चुनावों के मद्देनजर देश के अधिकतर नेताओं ने एक दूसरे पर तंज कसने के साथ-साथ आरोप प्रत्यारोप लगाना भी तेज कर दिया है. इसी कड़ी में आज शिवसेना ने भी नोटेबंदी को लेकर पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाने साधे है. 

मेरठ : अधेड़ व्यक्ति ने 3 साल की मासूम के मुंह में फोड़ा सुतली बम, हालत गंभीर

दरअसल शिवसेना की ओर से हाल ही में एक बयान जारी करते हुए कहा गया है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो साल पहले अचानक से नोटबंदी की घोषणा कर के जनता को बेहद परेशानी में दाल दिया था और अब जनता पीएम मोदी से बदला लेने के लिए तैयार है. यह बाते शिवसेना की प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने हाल ही में शिवसेना की एक चुनावी सभा में कही है. मनीषा कायंदे ने इस दौरान यह भी कहा है कि नोटेबंदी को लेकर पीएम मोदी और केंद्र सरकार के सभी दावे बुरी तरह फेल हो गए है. 

Image result for demonetisation

दिल्ली : कोर्ट के आदेश के उल्लंघन का परिणाम, 'सामान्य' से दस गुना ऊपर पंहुचा प्रदूषण

मनीषा कायंदे ने इस दौरान यह भी कहा कि केंद्रीय वित्त मंत्री का कहना है कि नोटेबंदी के बाद ज्यादा लोगों को कर के दायरे में लाया गया है लेकिन असलियत तो यह है कि इसकी वजह से लाखों लोगों की नौकरियां चली गई है. इसके साथ यही भाजपा की ओर से दवा किया गया था कि इस फैसले से  नकली नोट की समस्या खत्म हो जाएगी और आतंकवाद का भी खात्मा होगा, लेकिन इनमे से कोई भी दावे सच नहीं हुए. 

ख़बरें और भी 

'कुछ कुछ होता है' के सीक्वल पर बोले करण जौहर

भाई दूज पर दिल्ली सरकार का बड़ा तोहफा, महिलाओं को मुफ्त यात्रा प्रदान करेगी DTC

कांग्रेस का प्रचार कर रहा पीएम मोदी का हमशक्ल, कहा- 'नहीं आने वाले अच्छे दिन'

भाजपा सरकार पर नाकामियों और झूठे वादों का बोझ - कांग्रेस

आज फिर इतने घटे पेट्रोल- डीजल के दाम, जाने क्या है भाव

?