शिवसेना ने मांगा मोदी से इस्तीफा, पूछा कहां से लाते हो रैलियों के लिए पैसा

शिवसेना ने मांगा मोदी से इस्तीफा, पूछा कहां से लाते हो रैलियों के लिए पैसा

नई दिल्ली : बीजेपी को संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर समर्थन ना देने वाली उसकी सहयोगी पार्टी शिवसेना ने अब उस पर एक बार फिर तीखा प्रहार किया है. शिवसेना ने पीएम मोदी से सवाल किया है कि वे अपनी रैलियों के लिए ढ़ेर सारा पैसा कहां से जुटाते है. पीएम मोदी को शिवसेना ने संसद में ही आड़े हाथों लिया है. पीएम मोदी से यह सवाल शिवसेना के सांसद अरविंद सावंत ने किया है. 

रामदेव और शिवसेना के बाद BJP भी हुई राहुल की मुरीद

बता दे कि पीएम मोदी इस समय 3 देशों की यात्रा पर है. ना केवल शिवसेना ने उनसे रैलियों में होने वाले खर्च के बारे में पूछा है, बल्कि संसद में शिवसेना के सांसद अरविंद सावंत ने पीएम मोदी से इस्तीफे के मांग भी की है. उनका कहना है कि चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. 

राहुल-मोदी के मिलन पर शिवसेना की चुटकी कहा- भाई तू तो छा गया...

सावंत ने पीएम मोदी को नसीहत भी दी है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी को एक सांसद की तरह प्रचार करना चाहिए. सावंत ने पीएम की रैलियों को भ्रष्टाचार की जननी करार दिया है. रैलियों में खर्च होने वाली राशि को लेकर सांसद ने सवाल किया है कि इन रैलियों का खर्चा पार्टी उठाती है या सरकार? यह पहला मौका नहीं है जब शिवसेना और बीजेपी के बीच इस तरह की तकरार देखने को मिली है. दोनों पार्टियों के बीच काफी लंबेसमय से मतभेद जारी है. आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भी यह कयास लगाए जाने लगे है कि दोनों पार्टियां अलग-अलग चुनाव लड़ेंगी. 

ख़बरें और भी...

पाकिस्तानियों को मोदी से उम्मीद!!!

पीएम ने गिरींका प्रोजेक्ट के तहत दान की 200 गायें

शिवसेना का मोदी पर हमला, वे चाहते तो उपराज्यपाल को नियंत्रित कर सकते थे

?