मोदी को न चुकाना पड़े भारी कीमत : शिवसेना
मोदी को न चुकाना पड़े भारी कीमत : शिवसेना
Share:

नईदिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए जाने वाले पाकिस्तान दौरे पर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में टिप्पणी की है। शिवसेना के मुखपत्र सामना में प्रकाशित संपादकीय में इस बात का उल्लेख किया गया है कि कहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाल वैसा न हो जाए जो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का हुआ था। सामना की संपादकीय में इस बात का उल्लेख था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गजब के साहसी व्यक्ति हैं। वे अचानक नवाज़ से मिलने लाहौर पहुंच गए। 

उन्होंने नवाज़ को उनके जन्मदिवस की शुभकामनाऐं भी प्रेषित कीं। यदि आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के बहाने शरीफ भी दिल्ली आ जाऐं तो किसी तरह का विस्मय नहीं होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों ही देशों के बीच रिश्ते सुधारने के लिए मेहनत कर रहे हैं। संपादकीय में यह भी उल्लेख किया गया है कि भारतीय राजनेता जो कांग्रेस से होता यदि वह भी ऐसा ही करता और प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी की तरह निर्णय लेता तो फिर क्या भाजपा उसका भी इसी तरह से स्वागत करती।

पाकिस्तान को लेकर यह मान लिया जाता है कि पाकिस्तान की भूमि ही शापित है। भारतीय राजनेता के जाते ही पाकिस्तान की राजनीतिक उथल - पुथलभरी हो जाती है। वाजपेयी तो लाहौर में बस लेकर गए मगर सत्ता में वापस नहीं आ पाए। नेताओं द्वारा पाकिस्तान की जमीं पर की जाने वाली चुम्मा - चुम्मी बहुत ही महंगी साबित हो सकती है। हालांकि फिलहाल प्रार्थना यही की जा सकती है कि मोदी के साथ ऐसे वाकये न हों। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -