महाराष्ट्र के बाद गुजरात में शिवसेना की गूंज, रद्द करवाया पाकिस्तानी बैंड का कार्यक्रम
महाराष्ट्र के बाद गुजरात में शिवसेना की गूंज, रद्द करवाया पाकिस्तानी बैंड का कार्यक्रम
Share:

अहमदाबाद : लगता है शिवसेना अपने पुराने फाॅर्म में वापस आ गई है। पहले जहां मुंबई और पुणे में शिवसेना ने पाकिस्तान के गज़ल गायक गुलाम अली का कंसर्ट रद्द करवा दिया और मुंबई में पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम में खलल डाला वहीं अब शिवसेना द्वारा अहमदाबाद में भारत-पाक सूफी राॅक बैंड के शो को रद्द करवा दिया गया। क्षेत्र के अंबावाडी में सीएन विद्यालय परिसर में शो का आयोजन किया गया था।

मेकाल हसन बैंड के इस लाईव कंसर्ट को लेकर करीब 11 शिवसैनिकों ने इसे रद्द करने को लेकर आयोजकों पर दबाव बनाया। इस बैंड का नेतृत्व पाकिस्तान के गिटारवादक मेकाल हसन द्वारा किया जा रहा था। मगर शिवसैनिकों ने अशोक शर्मा के नेतृत्व में आयोजन स्थल पहुंचकर पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध किया।

शिवसेना के दबाव में आयोजकों ने शो को रद्द कर दिया। जब पुलिस को शिवसेना द्वारा विरोध करने की जानकारी मिली तो पुलिसकर्मी वहां पहुंचे। शिवसेनिक पाकिस्तानी कलाकार वापस जाओ, जय भवानी के साथ ही आयोजन रद्द करने के नारे लगाए। इस मामले में यह भी कहा गया कि पुलिस आयुक्त को आदेशों का उल्लंघन करने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया।

इस दौरान शिवसेनिकों ने कहा कि जो पाकिस्तान सीमा पार से गोलीबारी कर देश में सैनिकों के काॅफिन भेज रहा है। जो पाकिस्तान आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है। जो कई निर्दोष नागरिकों की हत्या के लिए जिम्मेदार है। जिसे सहन नहीं किया जा सकता है। आखिर उनके कलाकार यहां आकर अपनी प्रस्तुति दें तो फिर विरोध क्यों न किया जाए। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -