अमित शाह को शिवसेना का करारा जवाब, हमें हराने वाला अभी तक पैदा नहीं हुआ

अमित शाह को शिवसेना का करारा जवाब, हमें हराने वाला अभी तक पैदा नहीं हुआ

मुंबई: 2019 के लोकसभा चुनाव के पूर्व गठबंधन नहीं होने पर अपने पूर्व सहयोगी पार्टियों को हराने संबंधी  भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बयान पर हमला बोलते हुए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा है कि उनकी पार्टी को शिकस्त देने वाला अभी तक कोई पैदा नहीं हुआ है. भगवान हनुमान की जाति के बारे में चर्चा करने पर करारा हमला बोलते हुए ठाकरे ने कहा है कि अगर इस तरह की टिप्पणी किसी दुसरे धर्म के व्यक्ति द्वारा की जाती, तो लोग उसके दांत तोड़ देते.

काशी विश्वनाथ के द्वार पहुंचे हार्दिक

उल्लेखनीय है कि शिवसेना पर अप्रत्यक्ष रूप से चेतावनी देते हुए शाह ने हाल ही में कहा था कि यदि गठबंधन होता है तो भाजपा अपने साथियों की जीत सुनिश्चित करेगी. किन्तु अगर ऐसा नहीं होता है तो पार्टी चुनाव में अपने पूर्व सहयोगियों को भी पटखनी देने को तैयार है.  इस बयान की कड़ी आलोचना करते हुए ठाकरे ने कहा है कि ‘‘मैंने किसी से ‘पटक देंगे’ जैसे शब्द सुने हैं. उन्होंने कहा है कि शिवसेना को हराने वाला अभी  कोई भी पैदा नहीं हुआ है.’’ गौरतलब है कि शिवसेना केंद्र और महाराष्ट्र की सरकारों में भाजपा की सहयोगी पार्टी है.

लोकसभा चुनाव: रालोसपा का दावा, गोपालगंज सीट से पार्टी ही उतारेगी प्रत्याशी

ठाकरे यहां वर्ली क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.  उन्होंने 2019 के  लोकसभा चुनाव की तुलना पानीपत के तीसरे युद्ध से करने के लिए भी अमित शाह पर हमला बोला. उन्होंने कहा है कि, ‘‘आप एक बार जब लोगों का भरोसा खो देते हैं, तो आपका कोई भी लड़ाई हारना निश्चित है.  जब लोग भाजपा पर भरोसा खो देंगे तो वे आपको सत्ता से हटा देंगे. ’’

खबरें और भी:-

 

अमीर सवर्ण कर रहे हैं 10 प्रतिशत आरक्षण का विरोध- हुकुमदेव नारायण यादव

महाधिवेशन समाप्त होने के बाद एक्शन मोड में आई भाजपा, शुरू हुआ बैठकों का दौर

कांग्रेस ने शुरू की लोकसभा चुनाव की तैयारीयां, अब राहुल गांधी करेंगे जनसभा