भाजपा पर फिर हमलावर हुई शिवसेना, पुछा क्या राम मंदिर भी जुमला ही था ?

भाजपा पर फिर हमलावर हुई शिवसेना, पुछा क्या राम मंदिर भी जुमला ही था ?

मुंबई: महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने एक बार फिर भाजपा को निशाने पर लिया है. शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बयान देते हुए कहा है कि मोदी सरकार में अभी तक कहीं भी राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ है. उद्धव ठाकरे ने कहा 'भाजपा कहती है कि जब भी राम मंदिर का मुद्दा उठता है तो कांग्रेस बीच में आ जाती है, सिर्फ इसलिए कि कांग्रेस रोड़ा बन रही है, जनता ने कांग्रेस को नकारते हुए आपको बहुमत देकर सत्ता सौंप दी.

लोकसभा चुनाव: रालोसपा का दावा, गोपालगंज सीट से पार्टी ही उतारेगी प्रत्याशी

ठाकरे ने कहा है कि हालांकि, हमने अभी तक आपके द्वारा बनवाया गया कोई भी राम मंदिर नहीं देखा है. ठाकरे ने कहा कि प्रत्येक नागरिक के खाते में 15 लाख रुपए डालना एक 'जुमला' था और अब राम मंदिर भी एक जुमला बन गया है. उन्होंने कहा कि जब हम अयोध्या गए थे तो लोगों ने हमे कहा था, ' ये तो बाल साहेब का लड़का आया है, ये तो राम मंदिर का निर्माण करके ही जाएगा.' यदि आप इस गंभीर मुद्दे को भी एक जुमला बना रहे हैं, तो लोग कैसे आप पर भरोसा कर सकते हैं?

अमीर सवर्ण कर रहे हैं 10 प्रतिशत आरक्षण का विरोध- हुकुमदेव नारायण यादव

साथ ही ठाकरे ने भगवान हनुमान की जाति पर बयान देने के कारण भी भाजपा को आड़े हाथों लिया. उद्धव ठाकरे ने कहा है कि 'भगवान हनुमान की जाति की चर्चा किसलिए की जा रही है? अगर किसी अन्य धर्म की जातियों पर चर्चा होती है, तो यह एक बड़ा मुद्दा बन जाता है, लेकिन भगवान हनुमान की जाति पर चर्चा करना इनके लिए ठीक है, किन्तु यह कितना दुखद है.'

खबरें और भी:-

 

महाधिवेशन समाप्त होने के बाद एक्शन मोड में आई भाजपा, शुरू हुआ बैठकों का दौर

कांग्रेस ने शुरू की लोकसभा चुनाव की तैयारीयां, अब राहुल गांधी करेंगे जनसभा

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस व भाजपा की सीधी लड़ाई : गुलाम नबी आजाद