पीएम मोदी से बोले उद्धव, कहा- पाक से ऐसे निपटें, कि वो फिर आँख उठाने की जुर्रत ना करे
पीएम मोदी से बोले उद्धव, कहा- पाक से ऐसे निपटें, कि वो फिर आँख उठाने की जुर्रत ना करे
Share:

मुंबई: 2019 लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को पीएम नरेन्द्र मोदी से कहा है कि पाकिस्तान को ऐसा सबक सिखाएं कि वो दोबारा भारत से उलझने लायक ना बचे। पीएम मोदी के साथ यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के घोषणापत्र का भी स्वागत किया है। लोकसभा चुनाव में गठबंधन कर उतरने का ऐलान करने के बाद पीएम मोदी और ठाकरे की यह पहली संयुक्त रैली है। 

उद्धव ने कहा है कि भाजपा के घोषणापत्र में किए गए वादे ही आगामी लोकसभा चुनाव में दो प्रमुख पार्टियों के एक साथ आने का कारण है।भाजपा ने सोमवार को जारी किए गए अपने घोषणापत्र में राम मंदिर निर्माण, संविधान की धारा 370 को ख़त्म करने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया है। उसने सरकार बनने पर किसानों के लिए पेंशन समेत अन्य कल्याणकारी योजना का ऐलान भी किया है। ठाकरे ने कहा है कि, 'आज हमारी सरकार पाकिस्तान को सबक सिखाने की मात्र बात ही नहीं करती बल्कि उसे कड़ा सबक सिखाती है।' 

उद्धव ने कहा है कि, 'प्रधानमंत्री जी, हमारी आप से अब एकमात्र आशा यह है कि पाकिस्तान को ऐसा सबक सिखाएं कि वो भारत से दोबारा उलझने लायक ही ना रहे। भाजपा पर एनडीए के 2014 के प्रमुख चुनावी वादों को दोहराने का आरोप लगाने पर भी ठाकरे ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उद्धव ने कहा कि वह कांग्रेस का घोषणापत्र था जो झूठ से भरा हुआ था। उन्होंने कांग्रेस की ‘न्याय’ योजना की भी कड़ी आलोचना की।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: शिवसेना न गोवा के लिए जारी किया घोषणपत्र, ये हैं प्रमुख मुद्दे

CBI ने किया लालू की जमानत का विरोध, कहा- अस्पताल में से राजनीति खेलते हैं...

विरोधियों पर जमकर बरसी मायावती, बोली- पहले मोदी और फिर योगी को हराना है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -